Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Suniel Shetty: excited about hera pheri 3 film akshay kumar and paresh rawal in lead role

आ रही है ‘Hera Pheri 3’, सुनील शेट्टी ने फिल्म को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का कहना है कि वह फिल्म 'हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) को लेकर काफी उत्साहित हैं, जिस पर साल के अंत में काम शुरू किया जाएगा। शेट्टी ने भाषा को दिए एक...

एजेंसी नई दिल्लीTue, 21 May 2019 05:58 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का कहना है कि वह फिल्म 'हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) को लेकर काफी उत्साहित हैं, जिस पर साल के अंत में काम शुरू किया जाएगा। शेट्टी ने भाषा को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि प्रियदर्शन से तीसरे पार्ट को लेकर बातचीत जारी है। इस पर साल के अंत में काम शुरू किया जा सकता है। इस पर काफी विचार-विमर्श किया जा रहा है। मैं काफी उत्साहित हूं।

अभिनेता ने कहा कि उन्हें पहले वाली 'हेरा फेरी’ पसंद आई थी लेकिन दूसरी में उन्हें कुछ खास मजा नहीं आया था। प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित पहली 'हेरा फेरी’ साल 2000 में रिलीज हुई थी, जिसमें शेट्टी के साथ परेश रावल (Paresh Rawal) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मुख्य भूमिका में थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on

इसके बाद तीनों एकबार फिर साल 2006 में आई 'फिर हेरा फेरी’ (Phir Hera Pheri) में नजर आए, जिसका निर्देशन नीरज वोरा ने किया था।

शेट्टी आखिरी बार साल 2017 में आई फिल्म 'ए जेंटलमैन’ में नजर आए थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें