फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसुमोना चक्रवर्ती ने छोड़ दिया द कपिल शर्मा शो? इस बंगाली शो में दिखेगा जलवा

सुमोना चक्रवर्ती ने छोड़ दिया द कपिल शर्मा शो? इस बंगाली शो में दिखेगा जलवा

सुमोना चक्रवर्ती के नए शो का प्रोमो (Sumona Chakravarti New Show) सामने आने के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) को अलविदा कह दिया है।

सुमोना चक्रवर्ती ने छोड़ दिया द कपिल शर्मा शो? इस बंगाली शो में दिखेगा जलवा
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 29 Mar 2022 09:37 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है। कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का यह शो कई वजहों से सुर्खियों में बना हुआ है। बीते दिनों ही इस शो के बंद होने की खबरें सामने आई थी। अब अफवाह उड़ रही है कि इस शो को सुमोना चक्रवर्ती ने अलविदा कह दिया है। दरअसल अब सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) जल्द ही एक बंगाली शो में नजर आने वाली हैं। इस शो के प्रोमो के सामने आते ही लोग सुमोना को लेकर तरह-तरह के अनुमान लगाने लगे हैं। लोगों को लगने लगा है कि सुमोना चक्रवर्ती ने द कपिल शर्मा शो को छोड़कर ही नए शो का दामन पकड़ा है। 

वीडियो हुआ वायरल 
Zeezest के इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुमोना चक्रवर्ती के नए शो शोनार बंगाल के प्रोमो की झलक दिखाई गई है। इस प्रोमो से साफ पता चल रहा है कि सुमोना अब बंगाल की छिपी हुई खूबसूरती को दुनिया के सामने लाने वाली हैं। शो का प्रोमो कमाल है और लोग इसे देखने के लिए बेताब से भी लग रहे हैं। एक शख्स ने प्रोमो पर कॉमेंट किया है, 'काफी दिलचस्प लग रहा है...सुमोना भी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।' सोशल मीडिया पर सुमोना चक्रवर्ती के नए शो का प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें-  सुमोना चक्रवर्ती ने दोस्त की शादी में पहुंचते ही जमाई महफिल, ब्राइड्समेड बनकर यूं मचाया धमाल

द कपिल शर्मा शो के बंद होने की खबर 
हाल ही में कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए जानकारी दी थी कि वह एक इंटरनेशनल ट्रिप पर जाने वाले हैं। इस पोस्ट के बाद से ही अफवाह उड़ने लगी थी कि अब कपिल शर्मा का शो बंद होने वाला है। इससे पहले फिल्म द कश्मीर फाइल्स के चलते भी द कपिल शर्मा शो का नाम खूब उछला है। डायरेक्टर विवेक चक्रवर्ती ने एक ट्वीट में खुलासा किया था कि कपिल ने अपने शो पर उनकी फिल्म को प्रमोट करने से मना कर दिया था। इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के शो को बायकॉट करने की मांग भी की थी। 

epaper