Hindi NewsEntertainment Newssumona chakravarti complains against urban clap wax serivce due to skin problem after waxing

वैक्सिंग के बाद कपिल की 'वाइफ' की स्किन हो गई खराब, सोशल मीडिया पर कंपनी को लगाई फटकार

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ के नाम सेअपनी पहचना बना चुकी सुमोना चक्रवर्ती किसी नए शो की वजह से सुर्खियों में नहीं हैं। बल्कि इस बार उनके चर्चा में होने का कारण है उनकी वैक्सिंग सर्विस के दौरान स्किन...

वैक्सिंग के बाद कपिल की 'वाइफ' की स्किन हो गई खराब, सोशल मीडिया पर कंपनी को लगाई फटकार
लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीWed, 18 July 2018 01:57 PM
हमें फॉलो करें

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ के नाम सेअपनी पहचना बना चुकी सुमोना चक्रवर्ती किसी नए शो की वजह से सुर्खियों में नहीं हैं। बल्कि इस बार उनके चर्चा में होने का कारण है उनकी वैक्सिंग सर्विस के दौरान स्किन खराब हो जाना। जी हां, सुमोना ने सोशल मीडिया पर वैक्सिंग सर्विस के खिलाफ एक शिकायती लेटर लिखा है, जिसमें उन्होंने अपनी खराब स्किन की फोटोज भी शेयर की हैं। दरअसल, सुमोना ने इंस्टाग्राम पर खराब वैक्स‍िंग से हुए साइड इफैक्ट की फोटोज पोस्ट की। साथ ही एक लंबा शिकायती लेटर लिखते हुए लिखा, 'मुझे मेरे रेग्युलर सलून से अपाइंटमेंट न मिलने के कारण मैंने अरजेंसी में अन्य सलून (अरबन क्लैप) की वैक्सिंग सर्विस ली। लेकिन उनकी घटिया सर्विस ने मेरी स्किन को खराब कर दिया। अर्बन क्लैप से वैक्स सर्विस के बाद मेरी हाथों की स्किन छिल गई हैं और निशान भी पड़ गए हैं। 

 

इतना ही नहीं, सुमोना ने लिखा कि, बीच पर टैनिंग करने की बजाय, मुझे सूरज की रोशनी से बचने के लिए पूरे दिन एलो जेल लगाकर रखना पड़ा। उन्होंने बताया कि अरबन क्लैप से उन्होंने दो दिन सर्विस ली और उन्होंने दोनों दिन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।  अब वे कभी उनके पास दोबारा नहीं जाएंगी। उन्होंने लिखा कि मैं उम्मीद करती हूं आपके पास अपने तथाकथित ट्रेनर को ट्रेनिंग देने के लिए पर्याप्त बजट होगा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें