Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sumeet vyas wife ekta kaul shares son took first step to save hema malini from gabbar while watching sholay

'शोले' देख चलने लगा सुमीत व्यास का बेटा, एकता कौल ने बताया- हेमा को गब्बर से बचाने के लिए बढ़ाए कदम

सुमीत व्यास की वाइफ एकता कौल ने एक प्यारा वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने बताया है कि उनका बेटा पहली चलना सीखा है वो भी 'शोले' फिल्म देखते हुए। एकता ने हेमा मालिनी को टैग करके मैसेज...

Kajal Sharma टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 23 April 2021 01:07 PM
हमें फॉलो करें

सुमीत व्यास की वाइफ एकता कौल ने एक प्यारा वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने बताया है कि उनका बेटा पहली चलना सीखा है वो भी 'शोले' फिल्म देखते हुए। एकता ने हेमा मालिनी को टैग करके मैसेज लिखा है। उन्होंने बताया है कि हेमा मालिनी को बचाने के लिए उनके बेटे ने 3 कदम बढ़ाए।


हेमा मालिनी को लिखा नोट

एकता ने लिखा है, हेमा मालिनी मैम मुझे नहीं पता था कि वेद अपने पहले 3 कदम आपको गब्बर से बचाने की कोशिश में लेगा। वेद ने जब आपको फिल्म में रोते देखा तो चिल्लाने लगा और मैं वही रिकॉर्ड करना चाहती थी लेकिन देखकर हैरान हो गई कि वह ना सिर्फ चिल्ला बल्कि आपको बचाने के लिए स्क्रीन की तरफ दौड़ने लगा। एकता अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र को टैग करके लिखा है, सर अगर आपको अगली बार आपकी टीम में कोई और चाहिए तो वह तैयार है। उसके पहले कदम आपके साथ शेयर कर रही हूं।

 

 

बच्चे के साथ अच्छा बॉन्ड चाहते हैं सुमीत

सुमीत और एकता पिछली जून बेटे वेद को जन्म दिया था। उसका नाम महाभारत के रचयिता वेद व्यास के नाम पर रखा गया था। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सुमीत व्यास ने बताया था कि वह चाहते हैं कि उनके बेटे के साथ उनका रिश्ता सहज रहे। वह जब भी कुछ डिसकस करने के लिए आए तो मैं उसकी मदद कर सकूं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें