DA Image
5 जून, 2020|4:37|IST

अगली स्टोरी

सुमीत व्यास और एकता कौल ने फैन्स को दी खुशखबरी, घर में आने वाला है नन्हा मेहमान

एक्टर सुमीत व्यास और एकता कौल के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। दोनों ने प्रेग्नेंसी की बात को कंफर्म किया है। समीत व्यास का कहना है कि अगले महीने यानी मई में बच्चे की डिलिवरी होगी, जिसके लिए तैयारियां की जा चुकी हैं। आपको बता दें कि इन दोनों ने साल 2018 सितंबर में शादी की थी। एकता कौल ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि सुमीत और मैं काफी खुश और एक्साइटेड हैं। हम दोनों ने लड़की/लड़के का नाम तक सोच लिया है। कोरोना वायरस की वजह से हम थोड़ी ज्यादा सावधानियां बरत रहे हैं। इस दौरान हम किसी को भी मिलने नहीं आने दे रहे हैं। 

एकता आगे कहती हैं कि हम दोनों कहीं भी बाहर नहीं जा रहे हैं। घर में किसी को न आने देने के कारण हम दोनों को ही घर का सारा काम संभालना पड़ रहा है, जिससे थोड़ी परेशानियां हो रही हैं। सुमीत मेरा काफी ख्याल रख रहे हैं। मुझे अच्छा लग रहा है कि सुमीत घर पर हैं, वह भी तब जब मेरी प्रेग्नेंसी का आखिरी महीना चल रहा है। फिर चाहे वह कोरोना लॉकडाउन की वजह से ही क्यों न हो, वरना काम के सिलसिले में वह बाहर होते और व्यस्त होते। मैं जब भी डॉक्टर से चेकअप कराने के लिए जाती हूं तो पुलिसवाले भी हमें देखकर नहीं रोकते हैं। उम्मीद करती हूं कि चीजें जल्द बेहतर हो जाएं। 

कैटरीना कैफ और बहन इजाबेल की सेल्फी ने मचाया तहलका, सोशल मीडिया पर हुई जमकर वायरल

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने शेयर की छोटे बालों वाली फोटो, फिल्ममेकर बोले- यह क्या कर लिया

वहीं, सुमीत कहते हैं कि मैं खुश हूं पर थोड़ा घबरा रहा हूं। आज कल जो बाहर चल रहा है मैं चाहता हूं बेबी के आने से पहले वह ठीक हो जाए। आपको बता दें कि सुमीत व्यास का वेब शो ‘परमानेंट रूममेट्स’ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इसके बाद सुमीत ने कई फिल्में भी कीं, जिसमें उनकी एक्टिंग की सराहना हुई।   

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sumeet Vyas: Ekta Kaul: Expecting Their First Child: After Corona: Outbreak Actress Confirms Pregnancy: