फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशनशिप का किया दावा, कहा- ‘ठग नहीं, लॉबिस्ट हूं’

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशनशिप का किया दावा, कहा- ‘ठग नहीं, लॉबिस्ट हूं’

200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जैकलीन फर्नांडिस के साथ उसके संबंधों ने सभी को चौंका दिया। सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे गिफ्ट्स दिए। उनके...

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशनशिप का किया दावा, कहा- ‘ठग नहीं, लॉबिस्ट हूं’
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईSat, 01 Jan 2022 10:08 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

200 करोड़ रुपये की ठगी मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जैकलीन फर्नांडिस के साथ उसके संबंधों ने सभी को चौंका दिया। सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे गिफ्ट्स दिए। उनके अलावा नोरा फतेही को भी गिफ्ट दिए थे। अब सुकेश की ओर से एक बयान जारी कर कहा गया है कि उसे ठग कहना सही नहीं है। उसने जेल अधिकारी पर दबाव डालने का भी आरोप लगाया है। सुकेश के वकील अनंत मलिक ने एक प्रेस नोट जारी किया है जिसमें सुकेश ने ये बातें कही हैं।

जेल अधिकारी पर सवाल उठाए

 

सुकेश ने कहा कि उनसे पैसे लेने वाले जेल अधिकारियों की जांच क्यों नहीं की गई।  समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सुकेश ने कहा कि रेनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर की पत्नी अदिति सिंह की जांच क्यों नहीं की गई, अगर उन्होंने 200 करोड़ रुपये जबरन वसूली की बात कही है।

जैकलीन के साथ रिश्ते का किया दावा

 

सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशनशिप का दावा किया है। उसका कहना है कि जैकलीन के साथ निजी रिश्ते हैं और इसका आपराधिक मामलों से कोई संबंध नहीं है। सुकेश का मानना है कि उसे ठग कहना गलत है, वह लॉबिस्ट है। उसने देश और विदेश की बहुत सी कॉर्पोरेट हाउस के लिए लॉबिस्ट के तौर पर काम किया है। चंद्रशेखर ने कहा,  कई राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के साथ उसके अच्छे संबंध हैं।

एक्ट्रेस को दिए थे महंगे गिफ्ट्स

 

इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अपनी जांच में कई सनसनीखेज खुलासे किए थे। सुकेश के संबंध केवल जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही के साथ ही नहीं कई दूसरे बॉलीवुड कलाकारों के साथ थे। सुकेश उन्हें महंगे गिफ्ट्स भेजता था। सुकेश ने जैकलीन को महंगे गिफ्ट्स दिए। इसमें बीएमडब्ल्यू कार से लेकर डायमंड ज्वैलरी तक शामिल है। सुकेश ने कॉल स्पूफ के जरिए जैकलीन से संपर्क किया था। उसने जैकलीन से कहा था कि वह जयललिता की राजनीतिक पार्टी से है और सन टीवी का मालिक है।

epaper