Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sukesh Chandrashekhar case recreated crime scene with Nikki Tamboli and Sofia Singh by EOW

जेल से कैसे सब हैंडल कर रहा था सुकेश चंद्रशेखर? दो एक्ट्रेसेस के साथ पुलिस ने रीक्रिएट किया सीन

महाठग सुकेश चंद्रशेखर मामले में हाल ही में 4 और एक्ट्रेसेस का नाम सामने आया है। इनमें से 2 एक्ट्रेसेस निक्की तंबोली और सोफिया सिंह के साथ पुलिस ने तिहाड़ जेल में क्राइम सीन रीक्रिएट किया था।

जेल से कैसे सब हैंडल कर रहा था सुकेश चंद्रशेखर? दो एक्ट्रेसेस के साथ पुलिस ने रीक्रिएट किया सीन
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 26 Sep 2022 06:58 PM
हमें फॉलो करें

200 करोड़ ठगी के आरोप में सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं। इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही का नाम तो काफी समय से सामने आ रहा है। हाल ही में खुलासा हुआ कि जेल में सुकेश से मिलने चार एक्ट्रेसेस पहुंची थीं। सुकेश केस की जांच प्रवर्तन निदेशालय और दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) कर रही है। शनिवार को EOW ने चार में से दो एक्ट्रेसेस निक्की तंबोली और सोफिया सिंह के साथ तिहाड़ जेल में क्राइम सीन रीक्रिएट किया था। जांच में पता चला है कि निक्की तंबोली और सोफिया सिंह ने सुकेश से जेल में मुलाकात की थी। उसने इन दोनों एक्ट्रेसेस को फिल्म में बड़े रोल का ऑफर दिया था।

पिंकी ईरानी के जरिए हुई थी मुलाकात


सुकेश जेल के अंदर से ही अपना काम चालू रखे हुए था। EOW के विशेष पुलिस आयुक्त रविंद्र यादव ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, ‘हमारे लिए यह पता लगाना बहुत जरूरी था कि सुकेश सेल में सिंडिकेट कैसे चलाता था इसलिए हमने तिहाड़ जेल में पूरे सीन को रीक्रिएट किया। निकिता तंबोली और सोफिया सिंह के साथ क्राइम सीन को रीक्रिएट किया गया। उनकी मुलाकात सुकेश से जेल नंबर एक में हुई थी। पिंकी ईरानी के जरिए वो सुकेश से मिली थीं।‘

जेल को बताता था ऑफिस


सुकेश ने जेल के अंदर पूरी व्यवस्था कर रखी थी। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है कि उन्होंने किस रास्ते से अंदर प्रवेश किया और वो सुकेश से कहां मिली थीं। इस दौरान वीडियोग्राफी भी की गई। सुकेश अपने काम को इतनी सफाई से करता था कि लोग उसकी बातों में आ जाते थे। दोनों एक्ट्रेसेस ने पुलिस को बताया कि उन्हें सुकेश पर शक तो हुआ था लेकिन फिर भी वो धोखा खा गईं। सुकेश पूरे आत्मविश्वास के साथ बात करता था और लोगों को अपने वश में करना उसे बहुत अच्छे से आता था। जो लोग उस पर शक करते थे उन्हें भी आखिरकार मनाने में सफल रहता था। 

बड़ी बातें करके लुभाता था सुकेश

अधिकारी ने बताया, ‘सुकेश हमेशा अपने बारे में बड़ी-बड़ी बातें करता था। किसी को वह बड़ा प्रोड्यूसर तो किसी को वह साउथ इंडियन चैनल का हेड बताता था। यहां तक कि वह जेल की कोठरी को अपना दफ्तर बताता था। उसके पास इतने पैसे थे कि वह उनके बल पर लोगों को लुभाता था और वे उस पर भरोसा कर लेते थे। उसने दोनों एक्ट्रेसेस से कहा कि वह जेल के अंदर से ही फिल्में बना रहा है।‘

किसी को भी क्लीन चिट नहीं


इस मामले में कुछ और एक्ट्रेसेस के भी शामिल होने का शक है और अभी तक किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी गई है। सुकेश अपना खेल जेल के अंदर से ही चला रहा था और उसके साथ कुछ पुलिस अधिकारियों के भी शामिल होने की गुंजाइश है। कुछ और हीरोइनें भी इसमें शामिल हैं। अभी तक किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी गई है।  
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें