Hindi NewsEntertainment NewsSuhana Khan trolled for doing hula hoop during the promotion of The Archies

सुहाना खान इवेंट में करने लगीं कुछ ऐसा, लोगों ने किया जमकर ट्रोल, कहा- स्टारकिड्स ने मजाक बना दिया

सुहाना खान की फिल्म द आर्चीज आने वाली है। उससे पहले वह इसके प्रमोशन में जुटी हुई हैं। लेटेस्ट इवेंट में वह हुला हूप स्किल्स दिखाती हैं लेकिन यह ठीक से होता नहीं है। तब यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे।

सुहाना खान इवेंट में करने लगीं कुछ ऐसा, लोगों ने किया जमकर ट्रोल, कहा- स्टारकिड्स ने मजाक बना दिया
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 28 Nov 2023 08:55 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान जल्द ही फिल्म 'द आर्चीज' में एक्टिंग करती दिखेंगी। उनकी पहली फिल्म की रिलीज से पहले काफी बज बना हुआ है। इन दिनों सुहाना और फिल्म के अन्य कलाकार प्रमोशन कार्यक्रमों में बिजी हैं। मंगलवार को वे ऐसे ही एक इवेंट में पहुंचे जहां सुहाना हुला हूप करती दिखीं। उन्होंने इसे करने की पूरी कोशिश की लेकिन कुछ राउंड के बाद उनसे नहीं हो पाया। फिल्म के एक दूसरे एक्टर से वह इस पर कुछ कहती भी हैं। 

प्रमोशन करने पहुंचीं सुहाना
सुहाना ने फ्लोरल प्रिंट फ्रॉक पहना है। उन्होंने हुला हूप को कुछ राउंड घुमाया और जैसे जैसे रिंग नीच गिरता जा रहा था वह भी झुकती जा रही थीं। वीडियो को फिल्मी ज्ञान ने शेयर करते हुए लिखा, 'द आर्चीज के प्रमोशन के दौरान सुहाना खान के हुला हूप स्किल्स को 10 में से कितना नंबर देंगे।।'

यूजर्स ने किया ट्रोल
कमेंट सेक्शन में लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने कमेंट किया, 'किंडरगार्डन नॉनसेंस है।' एक ने लिखा, 'ये स्टारकिड्स मीडिया के सामने अपना ही मजाक क्यों बना देते हैं।' एक यूजर ने कहा, 'शाहरुख खान की बेटी है इसलिए कुछ भी।' एक अन्य ने लिखा, 'कार्टून लग रही है।' 

 

कब रिलीज होगी फिल्म
'द आर्चीज' में सुहाना, अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और अदिति डॉट हैं। फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसे जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी 1960 पर बेस्ड है और सुहाना के किरदार का नाम वेरोनिका है। वेरोनिक, बेट्टी और उनके दोस्त लाइफ को एंजॉय करते हैं। उनकी जिंदगी तब बदलती है जब वेरोनिका के पिता ग्रीन पार्क को एक होटल में बदलना चाहते हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें