Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Suhana Khan spotted at Mumbai airport in simple look posed for selfies with fans

सिंपल लुक, फैन्स को दी सेल्फी... सुहाना खान को देख यूजर्स दीपिका पादुकोण से करने लगे तुलना

शाहरुख और गौरी की बेटी सुहाना खान सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं। उनकी सादगी को देखकर फैन्स एक बार फिर से उनके कायल हो गए। कुछ ने तो उनके लुक्स की तुलना दीपिका पादुकोण से भी की।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 20 March 2023 05:50 PM
हमें फॉलो करें

फिल्मों में डेब्यू से पहले ही शाहरुख और गौरी की बेटी सुहाना खान एक स्टार बन चुकी हैं। अभी उनकी पहली फिल्म आने में थोड़ा वक्त है लेकिन स्टारकिड होने की वजह से वह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। पपराजी के बीच उनकी फोटोज की काफी डिमांड रहती है। सोमवार को सुहाना मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं। उनकी सादगी को देखकर फैन्स एक बार फिर से उनके कायल हो गए। कुछ ने तो उनके लुक्स की तुलना दीपिका पादुकोण से भी की।

सिंपल लुक में दिखीं खूबसूरत
सुहाना आमतौर पर अपनी मां गौरी के साथ ही ट्रैवेल करती हैं लेकिन इस बार वह अकेले ही एयरपोर्ट पर नजर आईं। इस मौके पर उन्होंने ग्रे कलर का क्रॉप टॉप और लाइट ग्रे कलर के कार्गो पैंट्स पहने थे। इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स मैच किए। सुहाना ने शनेल का बैग लिया हुआ था और ब्लैक सनग्लासेस के साथ अपने लुक को पूरा किया।

यूजर्स ने बांधे तारीफों के पुल
एयरपोर्ट पर जब सुहाना पहुंचीं तो फैन्स ने उन्हें घेर लिया। उन्होंने एक-एक कर सभी के साथ फोटोज क्लिक कराईं। सुहाना का कूल लुक देखकर एक यूजर ने कहा, ‘वह दीपिका पादुकोण जैसी दिख रही हैं। बहुत ही प्यारी।‘ एक ने उनके बारे में कहा, ‘डाउन टू अर्थ, ये उनकी एक और साइड है।‘ एक यूजर कहते हैं, ‘वह बहुत प्यारी है। अपने पिता की तरह ही हम्बल भी है।‘ 
 

इस साल आएगी फिल्म
सुहाना इस साल नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘द आर्चीज’ के साथ एक्टिंग में डेब्यू करेंगी। फिल्म की निर्देशक जोया अख्तर हैं। यह मशहूर अमेरिकन कॉमिक बुक सीरीज का भारतीय अडॉप्शन है। फिल्म में सुहाना के साथ अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा, डॉट और वेंदांग रैना हैं। यह खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य की भी पहली फिल्म है। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें