Hindi NewsEntertainment Newssuhana khan shares photo in black gown shahrukh khans comment grab attention says elegant

सुहाना खान ने शेयर की स्टाइलिश फोटो, शाहरुख ने खोली पोल, बताया घर में कैसे घूमती है उनकी बेटी

Suhana Khan Photo: सुहाना खान की नई फोटो चर्चा में है। वह काफी एलिगेंट लुक में हैं और उनके पापा शाहरुख खान ने अपनी बेटी की तारीफ की है। शाहरुख ने कमेंट में बताया है कि वह कितनी अलग दिख रही हैं।

सुहाना खान ने शेयर की स्टाइलिश फोटो, शाहरुख ने खोली पोल, बताया घर में कैसे घूमती है उनकी बेटी
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 24 Jan 2023 05:00 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान की बेटी सुहाना दिनोदिन स्टाइलिश होती जा रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर किए हैं। लोग इनकी तारीफ कर रहे हैं और अब शाहरुख खान के कमेंट ने सबका ध्यान खींचा है। किंग खान ने बताया है कि उनकी एलिगेंट सी दिख रही बेटी घर में कैसे रहती है।  सुहाना के फोटोज में उनकी दोस्त शनाया और मां गौरी भी साथ हैं। 

दोनों लुक्स में जंची सुहाना
सुहाना खान पॉप्युलर स्टारकिड्स में से हैं। वह जब भी घर से बाहर कदम रखती हैं, उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छा जाती हैं। सुहाना खुद भी सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहती हैं। अब उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। एक में वह ब्लैक गाउन पहने हैं। दूसरी तस्वीर में उन्होंने थाईलेंथ मिडी पहनी है। उनकी फोटोज को 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। उनके पिता शाहरुख खान ने इन पर मजेदार कमेंट किया है। शाहरुख ने लिखा है, बहुत एलिगेंट बेबी... यह उन पायजामों से एकदम अलग है जो कि तुम घर पर पहने घूमती हो।

सुहाना की दोस्तों ने की तारीफ
सुहाना ने शाहरुख के जवाब में थैंक्स लिखा है। अनन्या पांडे ने इस पर कमेंट किया है, प्रिटी गर्ल सुजी। शनाया ने लिखा है मेरी सू... अनन्या पांडे की मम्मी भावना पांडे ने फोटोज पर हार्ट और लिट इमोजी बनाए हैं। 

ओटीटी पर रिलीज होगी द आर्चीज
सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से डेब्यू कर रही हैं। मूवी में उनके साथ जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी भी हैं। अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी फिल्म में हैं। द आर्चीज ओटीटी पर रिलीज होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें