DA Image
31 अक्तूबर, 2020|10:28|IST

अगली स्टोरी

बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन के बीच सुहाना खान ने की अजीबो-गरीब पोस्ट, देखें क्या किया शेयर

बॉलीवुड ड्रग कनेक्शन की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अपनी जांच तेज कर दी है। रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के बाद एनसीबी ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह को भी समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। वहीं इस बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने महिलाओं के प्रति गलत और घृणित (हेटफुल) बर्ताव को लेकर एक इंस्टा स्टोरी शेयर की है।

सुहाना की इंस्टा स्टोरी अंग्रेजी में है। जिसका हिंदी में अर्थ है- 'Misogyny न केवल महिलाओं के प्रति नफरत है, बल्कि यह महिलाओं के प्रति एक घृणित व्यवहार भी है। आपको यह सचेत रूप से सोचने की जरुरत नहीं है कि आप महिलाओं से नफरत करते हैं, लेकिन आप खुद से पूछिए कि जब कोई महिला ऐसा कुछ करती है तो क्यों आपको एक पुरुष द्वारा करने से कहीं ज्यादा प्रतिक्रिया महसूस होती है।' इसके साथ ही सुहाना ने लिखा कि दोहरा बर्ताव खतरनाक होता है।

साथ निभाना साथिया 2: शो के मेकर्स पहले दिन 'गोपी बहू' और 'कोकिलाबेन' के साथ इस सीन को करेंगे शूट

देखिए सुहाना खान की पोस्ट-


सुहाना खान की महिलाओं के प्रति बर्ताव को लेकर की गई पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रही है। आपको बता दें कि सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में सुहाना ने अपनी दोस्तों के साथ एक तस्वीर शेयर कर बताया था कि उन्हें दोस्तों की याद सता रही है।

Bigg Boss 14: शो को क्यों होस्ट कर रहे हैं सलमान खान? एक्टर ने बताई वजह

वहीं बी-टाउन में ऐसी चर्चा है कि सुहाना खान भी सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे की तरह जल्द बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि उनके पिता शाहरुख खान और मां गौरी खान ने अभी तक सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कोई हिंट नहीं दिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Suhana Khan share a post talking about misogyny and hateful behavior towards women Read Here