Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़suhana khan salon session with mother gauri khan in dubai see photos

शाहरुख खान की बेटी सुहाना दुबई में मां गौरी के साथ पहुंचीं सैलून, देखें Photos

शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ दुबई में हैं। हाल ही में सुहाना और गौरी खान दुबई के एक सैलून पहुंचीं। दोनों ने हेयरस्टाइलिंग के साथ-साथ नेल आर्ट करवाया। सुहाना और गौरी ने अपने नेल आर्ट की फोटोज...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 26 Oct 2020 09:34 AM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ दुबई में हैं। हाल ही में सुहाना और गौरी खान दुबई के एक सैलून पहुंचीं। दोनों ने हेयरस्टाइलिंग के साथ-साथ नेल आर्ट करवाया। सुहाना और गौरी ने अपने नेल आर्ट की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वहीं सैलून ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों के हेयरस्टाइल की भी फोटोज शेयर की हैं।

बता दें कि सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। सुहाना ने कुछ समय पहले ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट से पब्लिक किया है। लेकिन उन्होंने ट्रोलिंग की वजह से कमेंट्स सेक्शन को लिमिटेड किया हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan Club (@suhanakhanclub) on

रंग पर भद्दे कमेंट्स करने वालों की लगाई थी क्लास

बता दें कि सुहाना ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर अपने कलर को लेकर भद्दे कमेंट्स करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो के साथ कुछ कमेंट्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे, जिसमें उन्हें काली और बदसूरत कहा गया था।  

सुहाना ने सोशल मीडिया पर लिखा था, 'अभी बहुत कुछ चला रहा है और यह उन मुद्दों में से एक है, जिन्हें हमें ठीक करने की जरूरत है। यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह हर युवा लड़की और लड़के के बारे में है जो बिना किसी कारण के हीन भावना के साथ बड़े हुए हैं। मेरे लुक्स को लेकर कुछ इस तरह के कमेंट्स किए गए हैं। जब मैं 12 साल की थी तब मुझे बताया गया कि मैं अपनी स्किन के कारण बदसूरत हूं। ऐसा कहने वालों में बड़े पुरुष और महिलाएं शामिल हैं।

बता दें कि सुहाना का एक्टिंग में काफी इंट्रेस्ट है। एक बार शाहरुख ने कहा था कि अगर सुहाना कभी बॉलीवुड में आना चाहेंगी तो उससे उन्हें काफी खुशी होगी। शाहरुख ने कहा था, 'लोगों को लगता है कि ये इंडस्ट्री लड़कियों के लिए सुरक्षित नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि ये इंडस्ट्री काफी अच्छी है और मैं चाहूंगा कि मेरी बेटी भी इस इंडस्ट्री से जुड़े।'

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें