Hindi NewsEntertainmentsuhana khan reaction on alia bhatt repeating saree on national awards - Entertainment News India

आलिया भट्ट के साड़ी रिपीट करने पर सुहाना खान ने कह दिया कुछ ऐसा, हो रहीं ट्रोल

आलिया भट्ट ने कुछ दिनों पहले नेशनल अवॉर्ड में अपनी शादी की साड़ी पहनी थी। इस पर काफी चर्चा भी हुई थी। अब शाहरुख खान की बेटी सुहाना का इस पर रिएक्शन आया है जो काफी सुर्खियों में है।

आलिया भट्ट के साड़ी रिपीट करने पर सुहाना खान ने कह दिया कुछ ऐसा, हो रहीं ट्रोल
Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 04:30 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान की बेटी सुहाना बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। वह फिल्म द आर्चीज में नजर आने वाली हैं जिसका वह बाकी स्टार कास्ट के साथ जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं। अब हाल ही में एक इवेंट के दौरान सुहाना ने आलिया के दोबारा शादी की साड़ी पहनने पर अपना रिएक्शन दिया है। सुहाना दरअसल यह कहना चाहती हैं कि एक नए आउटफिट के लिए काफी कचरा भी होता है जो हमारे पर्यावरण पर भी असर डालता है।

क्या बोलीं सुहाना
सुहाना बोलीं, 'आलिया ने अपनी शादी की साड़ी नेशनल अवॉर्ड्स में पहनी और उनके जरिए एक महत्वपूर्ण मैसेज सबको मिला है। अगर आलिया भट्ट अपनी शादी की साड़ी को दोबारा पहन सकती हैं तो हम सब क्यों नहीं। हमें हमेशा नए आउटफिट खरीदने की जरूरत नहीं है। हमें एहसास नहीं होता, लेकिन नए गार्मेंट्स बनाने से काफी वेस्ट बनता है और इससे हमारे पर्यावरण पर असर पड़ता है।' 

यूजर्स के रिएक्शन
सुहाना के इस कमेंट पर यूजर्स के मिक्स रिेक्शन्स आ रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि आपकी बात से सभी पर पॉजिटिव असर पड़ेगा। तो किसी ने लिखा कि एक यंगस्टर होकर आपका ये मैसेज देना काफी इंस्पायरिंग है। वहीं कुछ एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं कि आप करोड़ों के कपड़े पहनते हैं और उसे तो रिपीट कर ही सकते हैं। वहीं एक ने लिखा कि आप खुद कितने कपड़े रिपीट करते हो।

आलिया क्या बोली थीं
बता दें कि आलिया ने नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में अपनी शादी की साड़ी पहनी थी जिसे सब्यसाची ने डिजाइन की है। आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। साड़ी को रिपीट करने पर आलिया ने कहा था, जब भी कोई बड़ा मोमेंट आता है तो आप सबसे पहले कपड़े के बारे में सोचते हैं। जब मुझे इस अवॉर्ड सेरेमनी के बारे में पता चला तो मैंने सोचा कि मैं अपनी शादी की साड़ी ही पहनने वाली हूं। अपने स्पेशल इवेंट के लिए मुझे स्पेशल आउटफिट पहनना था तो यह साड़ी बिल्कुल परफेक्ट थी।
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें