Hindi NewsEntertainment NewsSuhana Khan posts glamourous new selfie Navya Naveli Nanda loves it

शाहरूख की बेटी सुहाना ने पोस्ट की जेब्रा टॉप में ग्लैमरस फोटो, बच्चन की पोती नव्या ने किया ये कमेंट

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ग्लैमरस फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में वो जेब्रा पैटर्न टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं। फोटो में उनके नाखूनों के कलर का स्टाइल लोगों को आकर्षित...

शाहरूख की बेटी सुहाना ने पोस्ट की जेब्रा टॉप में ग्लैमरस फोटो, बच्चन की पोती नव्या ने किया ये कमेंट
Tej Singh हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली Mon, 28 Dec 2020 06:07 AM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ग्लैमरस फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में वो जेब्रा पैटर्न टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं। फोटो में उनके नाखूनों के कलर का स्टाइल लोगों को आकर्षित कर रहा है। तस्वीर में नजर आ रहे उनके नाखूनों में से रिंग वाली उंगली का नाखून अलग ही स्टाइल में पेंट हैं, जबकि बाकी सारे नाखून काले रंग से पेंट किए गए हैं। 

हालांकि पोस्ट पर लिमिटेड कमेंट होने के बावजूद कई सारे लोगों ने सुहाना के इस फोटो की तारीफ की है और अब तक ढाई लाख से ज्यादा लोग फोटो को लाइक कर चुके हैं। अभिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेला नंदा ने पोस्ट पर दिल वाली इमोजी कमेंट करके फोटो की तारीफ की है। सुहाना के कई और दोस्तों ने भी उनकी इस फोटो पर कमेंट कर तारीफ की है। एक ने कहा, तुम खूबसूरत और प्यारे लोगों मे से एक हो!, वहीं उनकी कज़िन आलिया चिब्बा नें दिल और प्यार वाली इमोजी ड्राप करते हुए सुहाना के लिए अपने प्यार को दिखाया। 

लॉकडाउन का पूरा समय अपने परिवार के साथ मुंबई में बिताने और फिर आईपीएल देखने के लिए दुबई जाने के बाद सुहाना अब वापस से अपने कॉलेज के लिए न्यूयॉर्क लौट गई हैं। सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के टिस्क स्कूल ऑफ द आर्ट्स में पढ़ाई करती हैं।

अपने पिता शाहरूख खान की तरह ही सुहाना एक कलाकार बनाना चाहती हैं। वह लंदन में विलियम शेक्सपियर के एक नाटक रोमियो और जूलियट में हिस्सा ले चुकी हैं। शाहरूख खान ने भी उनके इस परफॉर्मेन्स की काफी तारीफ की थी और इसके लिए एक इंस्टा पोस्ट में लिखा था, " लंदन में मेरी जूलियट के साथ, सभी कलाकारों ने क्या शानदार अनुभव और प्रदर्शन की किया है। पूरी टीम के बधाई।"   

सुहाना इससे पहले एक शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' जिसे थिएडोर जिमेनो ने डायरेक्ट किया है उसमें भी काम कर चुकी हैं। इस शॉर्ट फिल्म की कहानी एक कपल के ईर्द-गिर्द घूमती नजर आती है, जो रिलेशिप में कई दिक्कतों से जूझ रहे होते हैं।  

इससे पहले हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए शाहरूख खान ने स्पष्ट किया था कि सुहाना को इंडस्ट्री में आने से पहले एक्टिंग सीखनी भी कितनी जरूरी है। शाहरूख ने कहा था, " अहर सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती है, तो उसे अभी तीन से चार साल तक एक्टिंग सीखनी होगी। मुझे पता हैं इंडस्ट्री में मेरे कई सारे दोस्त चाहते हैं कि मेरे बच्चे कल से ही एक्टिंग शुरू कर दें लेकिन मेरा मानना है कि अभी उनके एक्टिंग करने का समय नहीं आया है।    

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें