फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनआखिरकार सुहाना खान से उनकी हमशक्ल ने की मुलाकात, साथ में देख यूजर्स बोले- 'ये ज्यादा खूबसूरत है'

आखिरकार सुहाना खान से उनकी हमशक्ल ने की मुलाकात, साथ में देख यूजर्स बोले- 'ये ज्यादा खूबसूरत है'

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के डेब्यू का सभी को इंतजार है। सुहाना जोया अख्तर की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी। अपनी एंट्री से पहले ही वह हमेशा सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं।

आखिरकार सुहाना खान से उनकी हमशक्ल ने की मुलाकात, साथ में देख यूजर्स बोले- 'ये ज्यादा खूबसूरत है'
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 16 Sep 2022 11:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के डेब्यू का सभी को इंतजार है। सुहाना जोया अख्तर की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगी। अपनी एंट्री से पहले ही वह हमेशा सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं। कभी उनका फैशन सेंस चर्चा में रहता है तो कभी हॉलीडे फोटोज वायरल होती हैं। सुहाना इस वक्त दुबई में हैं जहां उनके साथ उनकी मां गौरी खान भी हैं। इसके अलावा सुहाना की बेस्ट फ्रेंड शनाया कपूर भी दुबई में हैं। दुबई रवाना होने के वक्त की उनकी तस्वीरें सामने आई थीं। अब सुहाना की मुलाकात वहां उनकी हमशक्ल बरीहा से हुई है। 

यूजर्स करते है तुलना


बरीहा की तस्वीरें पहले भी वायरल होती रही हैं। यूजर्स उन्हें सुहाना की हमशक्ल कहते हैं। उनके नैन नक्श एक दूसरे से काफी हद तक मिलते जुलते हैं। बरीहा और सुहाना किसी रेस्टोरेंट में नजर आ रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए बरीहा ने कैप्शन में लिखा, ‘आखिरकार मैं अपनी हमशक्ल सुहाना खान से मिली। उन सभी के लिए जो मुझे डीएम में उसकी तस्वीरें भेजते रहते हैं।‘ 

यूजर्स के कमेंट्स


पोस्ट पर कई यूजर्स ने बरीहा को सुहाना से ज्यादा खूबसूरत बताया। एक ने लिखा,ईमानदारी से कहूं तो आप मुझे ज्यादा प्रिटी लगीं एक अन्य ने लिखा,किसी भी एंगल से नहीं, आप ज्यादा खूबसूरत हैं।‘ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘आप उनकी कहीं प्यारी लग रही हैं।‘
 

कौन है बरीहा


बरीहा पाकिस्तान की रहने वाली हैं। वह सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं। उनका एक बच्चा भी है। सोशल मीडिया पर बरीहा को 26 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। 
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper