फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनThe Archies Teaser: सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्या नंदा, साउथ की सुनामी के खिलाफ बॉलीवुड ने उतारी 'स्टारकिड्स की फौज'!

The Archies Teaser: सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्या नंदा, साउथ की सुनामी के खिलाफ बॉलीवुड ने उतारी 'स्टारकिड्स की फौज'!

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। इनकी फिल्म द आर्चीज रिलीज होने वाली है जिसका पोस्टर रिलीज हो गया है।

The Archies Teaser: सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्या नंदा, साउथ की सुनामी के खिलाफ बॉलीवुड ने उतारी 'स्टारकिड्स की फौज'!
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 14 May 2022 10:35 AM

इस खबर को सुनें

The Archies Poster Out : सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्या नंदा की फिल्म द आर्चीज का पोस्टर और टीजर रिलीज हो गया है। ये तीनों स्टार किड्स इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म को जोया अख्तर बना रही हैंं। पोस्टर में आपको तीनों अलग अवतार में नजर आएंगे। ये फिल्म द आर्चीज कॉमिक का अडैप्शन है। बता दें कि तीनों जब इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब तीनों की फोटोज खूब वायरल हुई थीं। इन तीनों के अलावा इनके पैरेंट्स भी इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक इस पोस्टर और टीजर पर प्यार बरसा रहे हैं।

इसके साथ ही फिल्म का टीजर भी शेयर किया गया है जिसमें फिल्म की सारी कास्ट अपने-
अपने किरदार में नजर आ रहे हैं और मस्ती कर रहे हैं। इसके साथ ही इसमें आर्चीज और उसकी गैंग के बीच की फ्रेंडशिप और बॉन्ड दिख रहा है।

संबंधित खबरें

बता दें कि सुहाना, खुशी और अगस्त्या ने डेब्यू से पहले एक्टिंग की पूरी पढ़ाई की है। अब देखते हैं कि ये स्टार किड्स क्या कमाल करते हैं। फिल्म में इन तीनों के अलावा मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा, वेदांग रायना, डीओटी हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में अगस्त्या आर्ची का किरदार निभा रहे हैं, खुशी बैटी और सुहाना वर्निका का। इससे ज्यादा फिल्म को लेकर और जानकारी सामने नहीं आई है। बस इतना पता चल रहा है कि फिल्म रेट्रो थीम पर है।

यह भी पढ़ें - The Archies: सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्या नंदा के डेब्यू की फुल-ऑन तैयारी, शूटिंग हुई शुरू

बिग बी का स्पेशल पोस्ट

बता दें कि बिग बी ने अपने नाती की पहली फिल्म का पोस्टर शेयर कर उनके लिए स्पेशल मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा, 'एक और बेटा आगे बढ़ रहा है। मेरा नाती...आपको बहुत सारा आशीर्वाद अगस्त्या। लव यू।'

epaper