Hindi NewsEntertainment Newssuhana khan debut movie: Shah Rukh Khan daughter Suhana debut film The Grey Part of Blue released critics praise acting in review

Review: 'द ग्रे पॉर्ट ऑफ ब्लू' : फिल्म में दमदार एक्टिंग करती दिखीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान

Suhana Khan Film debut released: सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की डेब्यू फिल्म  'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' आज रिलीज हो गई है। इस शॉर्ट फिल्म में सुहाना ने बेहद शानदार एक्टिंग की...

Review: 'द ग्रे पॉर्ट ऑफ ब्लू' : फिल्म में दमदार एक्टिंग करती दिखीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 18 Nov 2019 01:23 PM
हमें फॉलो करें

Suhana Khan Film debut released: सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की डेब्यू फिल्म  'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' आज रिलीज हो गई है। इस शॉर्ट फिल्म में सुहाना ने बेहद शानदार एक्टिंग की है। सुहाना की एक्टिंग देखकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं फिल्म रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। सुहाना की एक्टिंग का एक झलक ' सुहाना फैन क्लब' के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है, जहां सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो देखकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

सुहाना के इस शॉर्ट फिल्म की शुरूआत एक शार्ट सफर से होती हैं। फिल्म में सुहाना 'सैंडी' की भूमिका में हैं, जो अपने बॉयफ्रेंड( रॉबिन गोंनेला) को अपने माता-पिता से मिलवाने के लिए उत्सुक है। फिल्म की शुरुआत में सुहाना एक कार में बैठी, अपने बॉयफ्रेंड का इंतजार कर रही होती हैं। उसके बाद ये दोनों कपल एक होटल में रुकते हैं और अपने बीते दिनों को याद करते हुए अपनी-अपनी बातें एक- दूसरे के सामने रखते हैं। इस शॉर्ट फिल्म में दो कैरेक्टर नजए आए एक तो सुहाना खान  और दूसरा रॉबिन गोनेला। 

फिल्म में सुहाना की एक्टिंग और उनकी खूबसूरती देखकर फैंस उनके कायल हो गए हैं। फिल्म में सुहाना के डायलॉग्स भले ही कम हैं, लेकिन उनके चेहरे का एक्सप्रेशन देखने लायक हैं। वहीं फिल्म के कुछ सीन में सुहाना अपनी फीलिंग का इजहार अपने आंखों के करती हुई दिख रही हैं। फिल्म के सीन में सुहाना खान की आंखो में जो मासूमियत नजर आ रही है, साथ ही उन्होने जिस तरह से कैरेक्टर को प्ले किया है काबिले तारीफ है।  सुहाना के इस डेब्यू फिल्म को देखने के बाद लोगों का कहना है कि सुहाना आने वाले समय में अपने पापा शाहरुख खान को बीट करेंगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें