शाहरुख की गाइड बन गईं हैं सुहाना 

शाहरुख खान इन दिनों अपने नए शो ‘टेड टॉक्स इंडिया नई सोच’ की तैयारी कर रहे हैं, जो कि काफी चर्चा में है। इसे सफल बनाने के लिए वह घंटों काम कर रहे हैं। शाहरुख का कहना है कि उन्होंने इस शो...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीThu, 30 Nov 2017 07:31 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान इन दिनों अपने नए शो ‘टेड टॉक्स इंडिया नई सोच’ की तैयारी कर रहे हैं, जो कि काफी चर्चा में है। इसे सफल बनाने के लिए वह घंटों काम कर रहे हैं। शाहरुख का कहना है कि उन्होंने इस शो के पहले एपिसोड के शूट से एक हफ्ते पहले उसकी रिहर्सल में 18 घंटे का वक्त लगाया। शाहरुख ने कहा कि मैं चाहता था कि पहले एपीसोड में कुछ ऐसा करूं कि पुरानी सभी चीजें लोग भूल जाएं। खुद किंग खान ने एक बातचीत में कहा कि आज तक वह अपने किसी भी शूट के लिए नर्वस नहीं हुए हैं, जितना कि ‘टेड टॉक्स इंडिया नई सोच’ के शूट को लेकर हैं। लेकिन, शाहरुख की इस नर्वसनेस को दूर कर रही हैं, उनकी बेटी सुहाना। जी हां, शाहरुख जब असमंजस में होते हैं, तो आजकल सुहाना से ही सलाह लेते हैं। शाहरुख का कहना है कि सुहाना उनका मिरर है। वह कभी भी उनकी झूठी तारीफ नहीं करतीं, इसलिए काम को लेकर जब भी उन्हें कोई फीडबैक चाहिए होता है, तो वह सुहाना से पूछ लेते हैं। वह उन्हें सही राय देती हैं और गाइड भी करती हैं। 

हालांकि, सलाह देने के मामले में बेटे आर्यन भी पापा की खूब मदद कर रहे हैं। घर पर शाहरुख बेटे आर्यन और बेटी सुहाना दोनों को बाकायदा डायलॉग बोलकर दिखाते हैं, ताकि दोनों इससे जुड़े रहें। साथ ही उन्हें यह भी पता चले कि मैं क्या कर रहा हूं। आर्यन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि हो सकता है कि आर्यन भी इसमें नजर आए। 

बिग बॉस के ऑफर का है इंतजार
किंग खान से जब पूछा गया कि क्या उन्हें सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ तुलना होने का डर है, तो उन्होंने कहा कि बिल्कुल नहीं। मैं डर से इतने घंटे काम नहीं कर रहा, बल्कि अपने फैंस के लिए कर रहा हूं। सलमान के बारे में उन्होंने कहा कि सलमान और उनके शो की तुलना ही नहीं है। हालांकि उन्होंने हंसते हुए यह भी कहा कि वह टीवी पर अच्छा काम इसलिए भी दिखाना चाहते हैं, ताकि उन्हें बिग बॉस का ऑफर मिल जाए।
 
 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें