DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  शादी के बाद पति संकेत भोसले संग रीति-रस्‍मों में व्‍यस्‍त दिखीं सुगंधा मिश्रा

मनोरंजनशादी के बाद पति संकेत भोसले संग रीति-रस्‍मों में व्‍यस्‍त दिखीं सुगंधा मिश्रा

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Wed, 05 May 2021 07:23 AM
शादी के बाद पति संकेत भोसले संग रीति-रस्‍मों में व्‍यस्‍त दिखीं सुगंधा मिश्रा

कॉमेडियन व सिंगर सुगंधा मिश्रा ने अपने सोशल अकाउंट से शादी के बाद की रस्मों को निभाते हुए अपनी कई नई तस्वीरें और वीडियो साझा की है। इन फोटोज में वह नवविवाहित मराठी दुल्हन के रूप में नजर आई हैं। लाल जोड़े में सजी सुगंधा मिश्रा की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही हैं। 

सुगंधा ने इसी साल 26 अप्रैल को अपने बॉयफ्रेंड संकेत भोसले के संग शादी के बंधन में बंधी है। शादी के बाद  सुगंधा अब रीति-रस्‍मों निभाने में बिजी हैं।
 

रीति-रस्‍मों में  दिखीं व्‍यस्‍त

रस्मों को निभाते हुए वह लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई सारी वीडियो और फोटो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर कर रही हैं। इन्हीं सब के बीच अपनी हालिया वीडियो और फोटो शेयर करते हुए सुगंधा ने ससुराल में गृह प्रवेश करते हुए, पंजीरी बनाते हुए और परिवार संग मस्ती करते हुए अपनी वीडियो और फोटो शेयर की है।

 

 

परिवार को कहा धन्‍यवाद

वह इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखती हैं, 'इतने प्‍यार के लिए धन्‍यवाद।' इन तस्‍वीरों संकेत और सुगंधा अपने बड़े-बुर्जुगों का आर्शिवाद लेते हुए और पूजा करते हुए दिख रहे हैं। 

 

 

मराठी लुक में दिखा नवजोड़ा


फोटो में सुगंधा लाल जोड़े में दिख रही हैं तो वहीं साकेत क्रीम रंग के शेरवानी में नजर आ रहे हैं। ससुराल में गृह प्रवेश करते हुए सुगंधा ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह लाल सूट में दिख रही हैं। 

 

 

चाय वीडियो हुआ वायरल 

इसके पहले भी सुगंधा और संकेत का एक मजेदार वीडियो सामने आया था। जिसमें सुगंधा मिश्रा अपने हसबैंड संकेत भोसले से कहती हैं, 'गुड मॉर्निंग, चाय पीनी है?' इस पर संकेत 'हां' में जबाव देते हैं। इस पर सुगंधा कहती हैं कि, 'स्ट्रांग या लाइट?' संकेत जवाब में स्ट्रांग कहते हैं। इस पर सुगंधा कहती हैं, तो चाय पत्ती दो चम्मच और दूध एकदम थोड़ा सा डालना, जाओ। यह सुनकर संकेत भोसले हैरान रह जाते हैं। दोनों का ये मजेदार वीडियो फैंस को काफी पसंद आया। 

 

संबंधित खबरें