Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sugandha mishra mimics lata mangeshkar and tells why she changed her surname to bhosale

शादी के दिन भी बाज नहीं आईं सुगंधा मिश्रा, लता मंगेशकर की मिमिक्री कर बताया- क्यों किया सरनेम 'भोसले'

सुगंधा मिश्रा सिंगर लता मंगेशकर की मिमिक्री के लिए फेमस हैं। हाल ही में उनकी शादी संकेत भोसले से हुई है। अब उन्होंने एक फनी वीडियो शेयर किया है। इसमें बताया है कि उन्होंने अपना सरनेम भोसले क्यों कर...

शादी के दिन भी बाज नहीं आईं सुगंधा मिश्रा, लता मंगेशकर की मिमिक्री कर बताया- क्यों किया सरनेम 'भोसले'
Kajal Sharma टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 13 May 2021 04:19 PM
हमें फॉलो करें

सुगंधा मिश्रा सिंगर लता मंगेशकर की मिमिक्री के लिए फेमस हैं। हाल ही में उनकी शादी संकेत भोसले से हुई है। अब उन्होंने एक फनी वीडियो शेयर किया है। इसमें बताया है कि उन्होंने अपना सरनेम भोसले क्यों कर लिया। इस वीडियो में वह दुल्हन की तरह सजी दिख रही हैं। यह उनकी शादी के दिन का वीडियो है।

 

दीदी से भोसले तक का सफर

सुगंधा ने वीडियो के साथ कैप्शन दिया है, दीदी से भोसले तक का सफर। सुगंधा कहती दिख रही है, नमस्कार, वैसे तो मेरी पूरी कोशिश थी कि मैं दीदी के परिवार में शामिल होऊं इसलिए मैंने सोचा कि अपना सरनेम भोसले कर लूं। क्योंकि मेरी छोटी बहन भी भोसले है, इसलिए सुगंधा दीदी के ज्यादा करीब हो गई। सुगंधा मिश्रा भोसले।

 

शादी के वीडियो से बढ़ी मुसीबत

सुगंधा और संकेत शादी के बाद से कई फनी वीडियोज शेयर कर चुके हैं। उनकी शादी के भी कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। सुगंधा और संकेत की शादी पंजाब में हुई थी। शादी के वीडियोज देखकर उन पर कोरोना गाइडलाइन तोड़ने का आरोप लगा था साथ ही एफआईआर भी दर्ज की गई थी। पुलिस ने बताया था कि वीडियो के आधार पर शिकायत दर्ज की गई है, जांच की जा रही है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें