sugandha date won the musical reality show sa re ga ma pa lil champs 2019 - 'Sa Re Ga Ma Pa Li'l 2019' की विनर बनीं नागपुर की सुगंधा दाते DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'Sa Re Ga Ma Pa Li'l 2019' की विनर बनीं नागपुर की सुगंधा दाते

sa re ga ma pa li l 2019

टीवी की दुनिया की सिंगिंग रिएलिटी शो 'सारेगामापा' लिटिल चैंप्स 2019 के खिताब का विजेता नागपुर की सुगंधा डेट ने अपने नाम कर लिया है। इनाम में सुगंधा को ट्रॉफी और 5 लाख रूपए मिले। इस शो के फर्स्ट रनर अप प्रीतम अचार्य और दूसरे रनर अप मोहम्मद फैज रहें। आपको बता दें कि सुगंधा, प्रीतम और मोहम्मद के अलावा 'सारेगामापा' लिटिल चैंप्स 2019 फाइनलिस्ट थें अस्था दास, आयूस केसी और अनुष्का पात्रा।

 बॉलीवुड की फिल्म में शहीद की पत्नी का किरदार निभाएंगी जमशेदपुर की दलजीत

'सा रे गा मा पा' की ट्रोफी अपने घर ले जानेवाली सुगंधा की तुलना अक्सर श्रेया घोषाल से की जाती थी। सुगंधा इससे पहले सुगंधा इंडियन आइडल जूनियर में आई थीं, लेकिन टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पाई थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो सुगंधा 6 साल की उम्र से गाना सीख रही हैं। 

RIP Girish Karnad : एक खत ने बदल दी थी गिरीश कर्नाड की जिंदगी, यूं शुरू हुआ था फिल्मी सफर

खिताब जीतने के बाद सुगंधा ने कहा- मैं पांच साल पहले जब इंडियन आइडल जूनियर में आई थी, तब टॉप पांच तक ही पहुंच पाई थी। उस शो के बाद मम्मी-पापा ने तय किया था कि मेरे करियर के लिए वह मुंबई में ट्रांसफर लेंगे। मुझे क्लासिकल संगीत सिखाने के लिए उन्होंने आंनद सर से संपर्क किया। आनंद सर इंडियन आइडल में म्यूजिकल कोच थे। सारेगामापा पर भी वह कोच थे। इस पूरे सफर के दौरान मेरी कोशिश यही थी कि मैं अपने माता-पिता और सर को गौरवांवित कराऊं।' सुंगधा 6 साल की उम्र से गाना गा रही हैं। अपने सफर को लेकर वह कहती हैं, 'मेरी मम्मी ने संगीत में एमए किया है। शुरुआत में वह मुझे गाना सिखाया करती थीं।

BHARAT' की सफलता के बाद फैंस को एक और तोहफा देंगे Salman khan, वीडियो शेयर कर किया सरप्राइज

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sugandha date won the musical reality show sa re ga ma pa lil champs 2019