DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के पिता और दिग्गज अभिनेता केडी चंद्रन का निधन, अस्पताल में ली आखिरी सांस

मनोरंजनएक्ट्रेस सुधा चंद्रन के पिता और दिग्गज अभिनेता केडी चंद्रन का निधन, अस्पताल में ली आखिरी सांस

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Sun, 16 May 2021 05:43 PM
एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के पिता और दिग्गज अभिनेता केडी चंद्रन का निधन, अस्पताल में ली आखिरी सांस

जानी-मानी एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के पिता केडी चंद्रन के निधन की खबर ने सभी को बड़ा सदमा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया है। केडी चंद्रन को कार्डियक अरोस्ट के बाद जुहू स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 86 वर्षीय केडी चंद्रन का 12 मई से अस्पताल में इलाज चल रहा था, जिसके बाद वो 4 दिनों तक जिंदगी की जंग लड़ते रहे और उन्होंने 16 मई को इलाज के दौरान करीब 10 बजे आखिरी सांस ली। केडी चंद्रन बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं।

कई फिल्मों और टीवी शोज में आ चुके हैं नजर

वेटरेन एक्टर केडी चंद्रन के निधन की जानकारी ई टाइम्स की एक रिपोर्ट में दी गई है। बता दें कि एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के पिता केडी चंद्रन फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री दोनों से ही जुड़े थे। उन्होंने बॉलीवुड में 'हम हैं राही प्यार के', 'जब प्यार किसी से होता है', 'तेरे मेरे सपने कोई...' जैसी कई फिल्में की हैं। इसके अलनवा वो टीवी शो 'कोई मिल गया' में भी नजर आ चुके हैं। उनके निधन की खबर से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

जन्मदिन पर किया था विश

बता दें कि बीते दिनों एक्ट्रेस सुधा ने अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था- 'हैप्पी बर्थडे टू यू अप्पा... मुझे बेहतरीन वैल्यूज देने और मैं जो आज हूं वो मुझे बनाने के लिए शुक्रिया। मैं बहुत गर्व महसूस करती कि मैं आपकी बेटी हूं... रवि और मैं आपके जन्मदिन की शुभकामनाएं देती हूं। लव यू अप्पा'।
 

संबंधित खबरें