DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  जब अमिताभ बच्चन की आवाज बनी थी सुदेश भोसले के लिए डिप्रेशन की वजह, सिंगर ने शेयर किया किस्सा

मनोरंजनजब अमिताभ बच्चन की आवाज बनी थी सुदेश भोसले के लिए डिप्रेशन की वजह, सिंगर ने शेयर किया किस्सा

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Thu, 19 Nov 2020 09:51 AM
जब अमिताभ बच्चन की आवाज बनी थी सुदेश भोसले के लिए डिप्रेशन की वजह, सिंगर ने शेयर किया किस्सा

सिंगर और मिमिक्री की दुनिया का जाना-पहचाना चेहरा सुदेश भोसले सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि कैसे अमिताभ बच्चन की आवाज उनके लिए डिप्रेशन का कारण बनी। 

बता दें कि सुदेश भोसले ने अमिताभ बच्चन की कई फिल्मों के लिए गाने गाए। इसके अलावा इन्होंने राजकुमार, दिलीप कुमार, मिथुन चक्रवर्ती, अमिताभ बच्चन, असरानी, जीवन, शत्रुघ्न सिन्हा और बहुत सारे एक्टर्स की आवाज की नकल की। एक न्यूज चैनल से बातचीत में सुदेश कहते हैं, “अमिताभ बच्चन की आवाज ने मुझे इंडस्ट्री में पहचान दी। नहीं जानता था कि एक दिन यही आवाज मेरी लिए डिप्रेशन का सबब बन जाएगी। लोग मुझसे केवल अमिताभ बच्चन की आवाज में ही काम कराने में इंट्रस्टेड रहने लगेंगे।”

सुदेश आगे कहते हैं कि मैं जिन और एक्टर्स की आवाज की नकल कर पाता था, उनमें उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं रही। इसके कारण मैंने कई बार रिजेक्शन भी फेस किया। करियर को लेकर चिंतित रहने लगा। फिर भी मैंने इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है। मैं फैन्स और भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं।

बेटी इरा खान संग फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ देखने थिएटर पहुंचे आमिर खान, अब हो रहे ट्रोल्स का शिकार

मिट्टी के चूल्हे पर सब्जी बनाती नजर आईं ‘अंगूरी भाभी’ उर्फ शुभांगी अत्रे, फैन्स ने पूछा- बनाने में मजा आया?

गौरतलब है कि सुदेश भोसले का गाना ‘जुम्मा जुम्मा’ आज भी काफी मशहूर है। सुदेश भोसले का कहना है कि आज भी मैं अगर कहीं जाता हूं तो वहां मौजूद लोग इसी गाने को सुनाने की अपील करते हैं।

संबंधित खबरें