Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Subramanian Swamy appointed an advocate to conduct an investigation into the late actor sushant singh rajput suicide case

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में आया नया मोड़, सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाया यह कदम

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में नया मोड़ आ गया है। सोशल मीडिया पर फैंस की ओर से लगातार मामले की सीबीआई जांच की मांग के बाद भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अभिनेता की कथित आत्महत्या...

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में आया नया मोड़, सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाया यह कदम
Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 11 July 2020 11:44 AM
हमें फॉलो करें

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में नया मोड़ आ गया है। सोशल मीडिया पर फैंस की ओर से लगातार मामले की सीबीआई जांच की मांग के बाद भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अभिनेता की कथित आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच के लिए वकील नियुक्त किया है।

वरिष्ठ भाजपा नेता ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि मैंने इशकरण को सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में संभावित सीबीआई जांच या पीआईएल या आपराधिक शिकायत के लिए प्रक्रिया शुरू करने के लिए कहा है। उन्होंने ट्वीट में जिक्र किया कि इशकरण सिंह भंडारी संभावित सीबीआई जांच या पीआईएल या आपराधिक शिकायत मामले के लिए सभी डाटा एकत्र करेंगे।

— Subramanian Swamy (@Swamy39) July 9, 2020

 

— Subramanian Swamy (@Swamy39) July 10, 2020

अध्ययन सुमन ने कहा- बॉलीवुड में गुटबंदी के कारण मुझे 14 फिल्मों से किया गया बाहर

वहीं शुक्रवार देर रात सुब्रमण्यम स्वामी ने इस मामले में ‘चुप्पी’ साधने को लेकर बॉलीवुड की खान तिकड़ी पर भी निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट में कहा कि क्या बॉलीवुड के तीन जवान सिपाही आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान कथित सुशांत राजपूत खुदकुशी मामले में खामोश हैं? सुशांत की आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है और अभी तक 32 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें