DA Image
18 सितम्बर, 2020|10:52|IST

अगली स्टोरी

महिमा चौधरी के आरोपों का सुभाष घई ने दिया करारा जवाब, बताया क्यों कैंसिल किया था कॉन्ट्रैक्ट?

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी के आरोपों के बाद निर्देशक सुभाष घई ने एक बयान जारी किया और कहा कि वह इस बारे में सुनकर शॉक्ड हो गए हैं। उन्होंने कहा कि वह एक्ट्रेस के अच्छे दोस्त हैं और अभी भी उनके कॉन्टैक्ट में हैं। उन्होंने फिल्म ‘परदेस’ की रिलीज के बाद जो कुछ भी हुआ, उसके बारे में जानकारी दी है। घई ने साफ तौर पर कहा कि महिमा द्वारा माफी मांगे जाने के बाद सबकुछ वापस नॉर्मल हो गया था।

सुभाष घई ने आगे कहा कि हां, परदेस की रिलीज के बाद 1997 में एक छोटा-सा विवाद हुआ था। परदेस फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी, और महिमा को इसके लिए बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था।

उन्होंने कहा, 'मेरी कंपनी ने उन्हें कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के लिए शो-कॉज नोटिस भेजा था। मीडिया और इंडस्ट्री ने बहुत रिएक्ट किया, जिसके बाद मैंने मुक्ता के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल कर दिया। इसके तीन साल बाद वह अपने परिवार के साथ आईं और माफी मांगी। मैंने उन्हें माफ कर दिया और हम फिर से दोस्त बन गए।'

सोहा अली खान ने की मजेदार पोस्ट, करीना कपूर खान-सैफ अली खान को दूसरे बेबी के लिए दी बधाई

करीना कपूर खान हैं प्रेग्नेंट, एक्सपेक्ट कर रही हैं दूसरा बेबी

बता दें कि महिमा ने सुभाष घई पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने बताया था कि सुभाष ने उन्हें बुली किया था। उन्होंने सभी प्रोड्यूसर्स को मैसेज कर कहा था कि कोई भी मेरे साथ काम न करे। हालांकि, उस दौरान कई स्टार्स ने उनका साथ भी दिया था। 

महिमा ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में कहा था कि मुझे सुभाष घई कोर्ट तक लेकर गए और मेरा पहला शो भी कैंसिल करना चाहते थे। वह दौर मेरे लिए काफी तनावपूर्ण था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Subhash Ghai: Reacts: to Mahima Chaudhry: Accusations: know what he said