DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब सुभाष घई पर भी लगा आरोप, निर्देशक ने खारिज किया

Subhash Ghai (File Photo)

सुभाष घई बॉलीवुड की नवीनतम हस्ती हैं जिन पर एक अज्ञात महिला ने बलात्कार के आरोप लगाए हैं। महिला का आरोप है कि घई ने उसके पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिला दिया और उसका यौन उत्पीड़न किया। न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, महिला के इस आरोप का वृहस्पतिवार को निर्देशक ने ''कड़ाई से प्रतिवाद किया। लेखिका महिमा कुकरेजा ने ट्विटर पर अज्ञात अकाउंट साझा किया जो पिछले महीने कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली प्रथम महिलाओं में से एक है।

कुकरेजा ने कहा कि महिला ''काफी विश्वसनीय मीडिया हस्ती है जो अपना नाम उजागर नहीं करना चाहती। महिला ने कहा कि वर्षों पहले उसने घई के साथ एक फिल्म में काम किया और वह उसमें कुछ ज्यादा ही रूचि लेने लगे और स्क्रिप्ट सेशन में वह अक्सर उसे अपने अपार्टमेंट में बुलाते। उसने दावा किया कि एक बार उन्होंने जबरन उसे चूम लिया लेकिन अगले दिन यह कहकर उसे शांत कराने का प्रयास किया कि यह घटना ''प्रेमियों की लड़ाई है। उसने आरोप लगाए कि देर रात तक चले संगीत सेशन में उन्होंने शराब पी और उसे भी शराब की पेशकश की ''जिसमें नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था।

अब पीयूष मिश्रा पर लगा आरोप, महिला ने फेसबुक पर बताई पूरी बात

महिला ने कहा कि फिर से होटल के कमरे में ले जाया गया जहां अचेतावस्था में उसका यौन शोषण किया गया। 73 वर्षीय घई ने पीटीआई को बताया, ''यह दुखद है कि किसी भी प्रसिद्ध आदमी की छवि खराब करने का प्रचलन हो गया है। विगत की कुछ कहानियों को बिना किसी सच्चाई के पेश किया जा रहा है। मैं इस तरह के सभी झूठे आरोपों का कड़ाई से खंडन करता हूं। उन्होंने कहा, ''अगर वह ऐसा दावा करती है तो उसे अदालत में जाकर साबित करना चाहिए। या तो न्याय होगा या निश्चित तौर पर मैं मानहानि का मुकदमा दायर करूंगा।

एमजे अकबर पर लगे आरोप पर स्मृति ईरानी बोलीं, संबंधित व्यक्ति दे जवाब

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Subhash Ghai is now alleged for sexual harassment director rejected the alligations