Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Student of the Year actor Aditya Seal never think about negative role

नेगेटिव किरदार को लेकर 'soty 2' के एक्टर आदित्य सील ने कही ये बात

टाइगर श्रॉफ, अन्यया पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म स्टूडेंट ऑफ दा ईयर 2 आज रिलीज हो गई है, लेकिन इस फिल्म में एक्टर आदित्य सील भी नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि आदित्य की चर्चा कहीं नहीं हो रही...

एजेंसी नई दिल्लीFri, 10 May 2019 02:27 PM
हमें फॉलो करें

टाइगर श्रॉफ, अन्यया पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म स्टूडेंट ऑफ दा ईयर 2 आज रिलीज हो गई है, लेकिन इस फिल्म में एक्टर आदित्य सील भी नजर आ रहे हैं। खास बात ये है कि आदित्य की चर्चा कहीं नहीं हो रही हैं। इसी बीच जब आदित्य सील को नकारात्मक भूमिकाओं को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने काफी शानदार जवाब दिया है। 

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फैन्स रिएक्शन: ऑडियंश को पसंद आई टाइगर-अनन्या और तारा सुतारिया की कमेस्ट्री

आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार आदित्य सील को नकारात्मक भूमिकाओं से कोई भी परहेज नहीं है और उनका मानना है कि ग्रे शेड वाले किरदार बेहद ही दिलचस्प होते हैं। हाल ही में अभिनेता ने आईएएनएस से कहा है कि, "मुझे ग्रे शेड वाले किरदार हमेशा से ही काफी दिलचस्प लगते हैं और मैं बाजीगर, डर, अंजाम जैसी फिल्में देखकर ही बड़ा हुआ हूं, जिसमें नेगेटिव किरदार काफी मानवीय होते हैं और उन्हें वह हमेशा प्रतिक्रियास्वरूप काम करते रहते है। उनकी प्रतिक्रिया का एक ट्रिगर प्वॉइंट भी होता है। 

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फैन्स रिएक्शन: ऑडियंश को पसंद आई टाइगर-अनन्या और तारा सुतारिया की कमेस्ट्री

आगे अभिनेता ने कहा कि उनकी प्रतिक्रिया किसी बाहरी और आंतरिक दबाव या प्रोत्साहन के कारण नहीं होती है, न कि वे बिना किसी वजह के लोगों को काटने को दौड़ पड़ते हैं। साथ ही जब अभिनेता से उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में पूछा गया तो इस पर उन्होंने कहा कि, "मैंने फिलहाल कोई फिल्म साइन नहीं की है और मैंने कुछ स्क्रिप्ट भी पढ़ी हैं, जिनमें से कुछ पसंद भी नहीं आई हैं, लेकिन आधिकारिक तौर पर मैंने कोई फिल्म साईन नहीं की है।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें