DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Koffee With Karan 6: करण जौहर को ज्वाइंन करेगा 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का नया बैच,अनन्या, तारा और टाइगर ऐसे लगाएंगे मस्ती का तड़का

Koffee With Karan

'कॉफी विद करण 6' में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की स्टार-कास्ट टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया भी नजर आने वाले हैं। शो में इनके आने की जानकारी खुद करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया के जरिए लोगों को दी है। इंस्टाग्राम पर करण जौहर ने जो तस्वीर शेयर कि है उसमें टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए करण ने बेहतरीन कैप्शन दिया है। उन्होंने कैप्शन के तौर पर तीनों स्टार्स को 2019 का बैच बताया है। साथ ही दोनों एक्ट्रेस तारा सुतारिया और अनन्या पांडे का कॉफी विद करण में पहली बार आने पर स्वागत किया है।

वहीं, रैपिड फायर गेम के लिए टाइगर श्रॉफ के शो में आने की बात कही है। इसके साथ ही कॉफी विद करण शो में आने की एक्साइटमेंट अनन्या पांडे के अंदर भी नजर आई। इस बात की जानकारी खुद उनकी इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर देती है, जिसमें स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की स्टार कास्ट के साथ करण जौहर भी नजर आ रहे हैं। अब देखने वाली बात यहां होगी कि ये एपिसोड  कितना धमाकेदार होने वाला है।

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की दूसरी शादी की पहली तस्वीर आई सामने, बेहद खुश नजर आया न्यू मैरिड कपल

फिल्म की शूटिंग के लिए यूपी के इस शहर पहुंची तापसी और भूमि

आपको बता दे कि फिल्म का प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले करण जौहर, हीरू यश जौहर और अपूर्व मेहता कर रहे हैं। यह फिल्म साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की सीक्वल है। उस फिल्म से आलिया भट्ट ने डेब्यू किया था और बड़े पर्दे पर कामयाब रही थीं। अब इस फिल्म के सीक्वल से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारा डेब्यू करने जा रही है। देखना होगा कि क्या इस फिल्म से इन दोनों को भी अच्छी शुरुआत मिलेगी। वहीं करण के इस शो में ये स्टार किन किन बातों का खुलासा करने वाले हैं।

पिता सैफ की इन शर्तों को पूरा कर सारा को डेट पर ले जाएंगे कार्तिक

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:student of the year 2 star tiger shroff tara sutaria ananya panday join karan johar show koffee with karan 6