Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़student of the year 2 funny memes viral on social media

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद वायरल हो रहे हैं Memes, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अन्नया पांडे लीड रोल में हैं। ट्रेलर की शुरुआत टाइगर से होती है जो इस फिल्म में भी...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 13 April 2019 02:03 PM
हमें फॉलो करें

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अन्नया पांडे लीड रोल में हैं। ट्रेलर की शुरुआत टाइगर से होती है जो इस फिल्म में भी खूब एक्शन करते नजर आए। तारा सुतारिया की खूबसूरती देख आप भी उनके फैन हो जाएंगे। वहीं चुलबुली सी दिखने वालीं अन्नया एक बोल्ड लड़की के किरदार में नजर आईं। हालांकि ट्रेलर में कुछ नया देखने को नहीं मिला। फिल्म की कहानी पहले पार्ट जैसी ही है, बस फर्क इतना है कि उस फिल्म में एक एक्ट्रेस 2 हीरो थे और इसमें 2 एक्ट्रेसेस और 1 एक्टर है। 

ट्रेलर को ऑडियंस का मिक्स रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके साथ ही फिल्म के कुछ सीन्स के मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। इन मीम्स को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। देखें वायरल हो रहे ये मीम्स-

 

 

 

 

 

देखें ट्रेलर-

 

 

बता दें कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, अगले महीने 10 मई को स‍िनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग को 9 अप्रैल को एक साल पूरा हो गया। तारा और अन्नया इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें