Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़student of the year 2 actress tara sutaria will play lead role in aditya roy kapur and john abraham film ek villain-2

जॉन अब्राहम-आदित्य रॉय की फिल्म एक विलेन 2 में शामिल हुईं तारा सुतारिया

साल 2014 में आई फिल्म 'एक विलेन' के हिट होने के बाद से ही मेकर्स इसके दूसरे पार्ट को बनाने के बारे में काफी लंबे लंबे समय से सोच रहे थे। कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने 'एक विलेन 2' बनाने...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 11 March 2020 04:55 PM
हमें फॉलो करें

साल 2014 में आई फिल्म 'एक विलेन' के हिट होने के बाद से ही मेकर्स इसके दूसरे पार्ट को बनाने के बारे में काफी लंबे लंबे समय से सोच रहे थे। कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने 'एक विलेन 2' बनाने के ऐलान करते हुए लीड एक्टर्स के रूप में जॉन अब्राहम, आदित्य रॉय का नाम अनाउंस किया था। हालांकि अभी लीड एक्ट्रेस की एंट्री होनी बाकी थी। फैंस के इस फिल्म में लीड एक्ट्रेसेज के अनाउंसमेंट का इंतजार था इसी बीच दिशा पटानी का नाम सामने आया था। अब 'एक विलेन 2' दिशा पटानी के बाद पिछले साल स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली तारा सुतारिया नाम सामने आया है। खबरों की मानें तो  तारा सुतारिया की भी फिल्म में एंट्री हो चुकी है। 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो तारा सुतारिया इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट नजर आने वाली हैं। इतना ही नहीं वह  आदित्य रॉय कपूर संग रोमांस करती दिखाई देंगी। फिल्म में तारा एक गायिका का किरदार निभाएगी।  आपको बता दें कि तारा एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ-साथ सिंगर और अच्छी डांसर भी है। यह फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित हो रही है। 

फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी ने अपने किरदारों के बारे बात करते हुए मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा, "एक संगीतकार की बारीकियों को हासिल करने में जीवन भर का समय लगता है, लेकिन सौभाग्य से मेरे लिए तारा अपने पूरे जीवन में इसके लिए ट्रेनिंग ली है। एक फिल्म निर्माता होने के नाते और क्या मांग सकता है? एक नए जमाने की, शानदार आवाज जो कि काफी ईमानदारी भी है। फिल्म में मेरे किरदार के लिए ऐसी ही की जरूरत है।" रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि मोहित इस समय एक विलेन्स का यूनिवर्स बनाने की योजना बना रहे हैं, जो महाकाव्य के अंतिम प्रदर्शन के लिए एक साथ आएंगे।


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें