DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के स्टेज पर आते ही हुआ भारी हंगामा, बीच में रोकना पड़ा शो

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में जमकर पथराव किया गया। ये हंगामा देव सूर्य महोत्सव प्रोग्राम में हुआ। उत्तेजित भीड़ ने कई कुर्सियां भी तोड़ डाली।

akshara singh

भोजपुरी सिनेमा की हॉट ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह  का नाम ऐसे स्टार्स में शुमार है जो बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ एक शानदार सिंगर भी हैं। अक्षरा सिंह के लिए फैन्स का दीवानापन अक्सर देखने को मिल जाता है। लेकिन हाल ही में अक्षरा के एक शो में फैंस का दिवानापन, पागलपन में बदल गया। शो में  जमकर पथराव किया गया, जिसकी वजह से पुलिस को सामने आना पड़ा। इस दौरान कई दर्शक घायल हो गए, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

आपको बता दें कि बीते दिन देव सूर्य महोत्सव में अक्षरा सिंह का गाना शुरू होते ही लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार पंडाल में उपलब्ध जगह से तीन गुना अधिक भीड़ जमा हो गई थी। खड़े युवकों ने कार्यक्रम देखने में हो रही परेशानी की वजह से भी वे हंगामा करने लगे। 

वैलेनटाइन डे से पहले रोमांटिक हुए मिलिंद-अंकिता, शेयर की रोमांटिक 

इस दौरान उत्तेजित भीड़ ने कई कुर्सियां भी तोड़ डाली। हंगामे में कई लोग घायल हो गए। पुलिस ने भीड़ पर काबू पाने के लिए लाठीचार्ज भी किया। पथराव के बाद कार्यक्रम से निकलकर जिलाधिकारी राहुल रंजन महिवाल भी भाग निकले। हंगामे को देखते हुए एसडीओ डॉ. प्रदीप कुमार ने मंच से कार्यक्रम को बीच में ही रोक दिए जाने की घोषणा की और लोगों से वापस जाने को कहा। पुलिस एक सख्त को इस मामले में गिरफ्तार भी कर लिया है। इसके बाद भी भीड़ जमी रही। आयोजन स्थल पूरी तरह पुलिस छावनी में बदल गया। इस संबंध में एसपी डॉ सत्यप्रकाश ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है।

दूसरी बार मां बनने वाली हैं ये एक्ट्रेस, बेबी बंप के साथ शेयर की फोटो

Video: सपना चौधरी से भाई ने पूछा ऐसा सवाल कि जोर-जोर से चिल्लाने लगीं हरियाणा की क्वीन

गौरतलब है कि अक्षरा की आवाज भी बहुत अच्छी है और उन्होंने कई सुपरहिट भोजपुरी गाने गाए हैं। उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के लगभग हर बड़े स्टार के साथ काम किया है जिनमें रवि किशन, निरहुआ, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव शामिल हैं। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:stone pelting and ruckus in bhojpuri actress akshara singh program Dev Mahotsav bihar