Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Stardust 50th anniversary Honours celebrated with Rekha Bhumi Pednekar Vaani Kapoor and celebs on Red carpet - Entertainment News India

Stardust 50th anniversary Honours: स्टारडस्ट के 50 साल पूरे, रेखा-रवीना समेत इन हॉट सेलेब्स ने बिखेरा जलवा

स्टारडस्ट ने शनिवार को इंडस्ट्री में 50 साल पूरे कर लिए। 50वीं सालगिरह की सेलिब्रेशन धूमधाम से की गई। पार्टी में हर दशक के सेलेब्स ने जमकर जलवा बिखेरा। रेड कार्पेट की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

Srishti Kunj लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 29 Jan 2023 09:51 AM
हमें फॉलो करें

Stardust 50th anniversary Honours Photos: स्टारडस्ट ने शनिवार को इंडस्ट्री में 50 साल पूरे कर लिए। 50वीं सालगिरह की सेलिब्रेशन धूमधाम से की गई। पार्टी में हर दशक के सेलेब्स ने जमकर जलवा बिखेरा। रेड कार्पेट की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं। कार्तिक आर्यन, सोनू सूद, अनुपम खेर, रेखा, रवीना टंडन समेत कई सेलेब्स अपने बेस्ट अवतार में देखने को मिले। सबसे ज्यादा चर्चा भूमि पेडनेकर, वाणी कपूर, नरगिस फाखरी, श्रेया सरन और निम्रत कौर के लुक की हुई जिन्होंने अपने बोल्ड अवतार से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।

वाणी कपूर ने मेटैलिक गाउन पहना। उन्होंने गले में एक एमेरल्ड ग्रीन लॉकेट पहना और ड्रेस से मैचिंग लिपस्टिक के साथ लुक कंप्लीट किया। वहीं भूमि पेडनेकर ने एमेरल्ड ग्रीन रंग के गाउन में सबका ध्यान खींचा। रेड कार्पेट पर उनकी बैकलेस ड्रेस सबसे हटकर रही। डार्क आईज, न्यूड लिप्स और बंधे बालों के साथ उन्होंने लुक कंप्लीट किया। भूमि के लुक की सबसे ज्यादा चर्चा हुई। दरअसल, उनकी इस ड्रेस में जो सबसे ज्यादा ध्यान खींच रहे थे वो थे उनके एब्स। रेड कार्पेट पर वॉल्क करती भूमि बिल्कुल फिट दिखीं। उनके टोन्ड एब्स उनकी ड्रेस को खूप कांप्लीमेंट कर रहे थे।

 

इनके अलावा निम्रत कौर, नेहा भसीन, नरगिस फखरी ने भी बोल्ड गाउन के साथ रेड कार्पेट पर वॉल्क किया। वहीं रेखा का साड़ी वाला अवतार एक बार फिर लोगों का दिल जीत गया। रेड कार्पेट पर रवीना टंडन और रेखा दोनों एक साथ दिखीं। जहां रेखा ने ब्लू कलर और महरून पल्लू की सिल्क की साड़ी पहनी थी वहीं रवीना ब्लैक गाउन में खूबसूरत दिखीं। रेखा का गजरा और सिंदूर उनके लुक को और निखार रहा था। एथिनिक ज्वेलरी और हाथ में एक छोटा सा पर्स भी दिखा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें