DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Jabariya Jodi फिल्म की शूटिंग हुई खत्म, जानिए किस टॉपिक पर है आधारित

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ने अपनी आगामी फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने बताया कि यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है, जो बिहार के 'पकड़वा विवाह' पर आधारित है।

सिद्धार्थ मंगलवार को अपनी सह-कलाकार परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और निर्देशन प्रशांत सिंह (Prashant Singh) के साथ फिल्म की रैप-अप पार्टी में मीडिया से रू-ब-रू हुए।

करण सिंह ग्रोवर करेंगे वेब सीरिज Boss: Baap of Special Services में डेब्यू

जेम्स कैमरून की फिल्म Avatar के सीक्वल में नजर आएंगी एक्ट्रेस Michelle yeoh

आईएएनएस के अनुसार फिल्म के बारे में अभिनेता ने बताया कि यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो बिहार (Bihar) के पटना (Patna) की कहानी पर बनाई गई है। इस फिल्म का कांसेप्ट ‘पकड़वा विवाह’ से लिया गया है। हमने पिछले साल फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म की शूटिंग पटना और लखनऊ में हुई है।

सिद्धार्थ ने आगे बताया कि परिणीति के साथ 'हंसी तो फंसी (Hasee Toh Phasee)' फिल्म करने के बाद उन्होंने दोबारा काम किया है। इस दौरान वे काफी उत्याहित नजर आए। सिद्धार्थ की पिछली फिल्म 'अय्यारी (Ayyari)' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

वहीं फिल्म के निर्देशक का कहना है कि यह फिल्म बिहार में जबरदस्ती शादी कराने वालों पर आधारित है, बिहारी भाषा में जबरदस्ती को 'जबरिया' कहा जाता है। इसी को लेकर हमने फिल्म का शीर्षक रखा है।

(फोटो क्रेडिट- वरिंदर चावला, इंस्टाग्राम)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:star cast jabariya jodi has completed shooting of the film parineeti chopra siddharth malhotra