DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कोरोना पॉजिटिव निकलीं 'बिदाई' फेम एक्ट्रेस सारा खान, खुद को किया होम क्वारंटाइन

मनोरंजनकोरोना पॉजिटिव निकलीं 'बिदाई' फेम एक्ट्रेस सारा खान, खुद को किया होम क्वारंटाइन

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Fri, 11 Sep 2020 08:10 AM
कोरोना पॉजिटिव निकलीं 'बिदाई' फेम एक्ट्रेस सारा खान, खुद को किया होम क्वारंटाइन

फेमस टीवी शो बिदाई फेम एक्ट्रेस सारा खान कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। सारा ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की है। फैन्स उनके जल्दी ठीक होने के लिए दुआएं मांग रहे हैं। 

सारा खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''दुर्भाग्यवश, आज मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। अथॉरिटीज और डॉक्टर्स ने मुझे होम क्वारनटीन में रहने के लिए कहा है। मैं ठीक महसूस कर रही हूं और जल्द ठीक होने की उम्मीद करती हूं।'' सारा की इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सभी ने सारा से कहा कि आप आराम करिए और आप जल्द ही ठीक हो जाएंगी।

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम लाइव पर बताया- मैं हर रोज पीता था गौमूत्र, जानें इसकी वजह

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙏🙏🙏

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

सारा ने साल 2007 में शो सपना बाबुल का...बिदाई से अपना करियर शुरू किया था। इसके अलावा वह प्रीत से बंधी ये डोरी', 'राम मिलाई जोड़ी' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। वह कई रियलिटी शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं। सारा ने बिग बॉस 4 में भी पार्टिसिपेट किया था। इन दिनों सारा शो संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं में काम कर रही हैं।

VIDEO: 'दबंग' की रिलीज को 10 साल पूरे, सलमान ने फैन्स से कहा- आपके प्यार के लिए शुक्रिया

सारा खान से पहले कई टीवी स्टार्स कोरोना से संक्रमित हो गए थे, जिसमें पार्थ समथान, श्रेणू पारिख, सचिन त्यागी, स्वाति चिटनिस, समीर ओंकार, राजेश कुमार शामिल हैं। ये सेलेब्स ठीक हो चुके हैं। बता दें कि सारा खान अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सारा बिग बॉस 13 का हिस्सा रहे पारस छाबड़ा को डेट कर चुकी हैं। उन्होंने एक्टर अली मर्चेंट से शादी की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय नहीं चला और फिर दोनों ने तलाक ले लिया।
 

संबंधित खबरें