DA Image
Monday, December 6, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनएसएस राजामौली ने 'RRR' की रिलीज डेट का किया ऐलान, पोस्टर में इस अंदाज में दिखे जूनियर एनटीआर और राम चरण

एसएस राजामौली ने 'RRR' की रिलीज डेट का किया ऐलान, पोस्टर में इस अंदाज में दिखे जूनियर एनटीआर और राम चरण

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीKamta Prasad
Mon, 25 Jan 2021 04:30 PM
एसएस राजामौली ने 'RRR' की रिलीज डेट का किया ऐलान, पोस्टर में इस अंदाज में दिखे जूनियर एनटीआर और राम चरण

साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म आरआरआर की रिलीज का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच डायरेक्टर एसएस राजामौली ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। यह फिल्म 13 अक्टूबर, 2021 को रिलीज होगी। आरआरआर मूवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए यह जानकारी दी गई है। 

फिल्म से राम चरण और जूनियर एनटीआर का लुक भी शेयर किया गया है। फोटो में देखा जा सकता है कि राम चरण घुड़सवारी कर रहे हैं, तो जूनियर एनटीआर बाइक चला रहे हैं। फिल्म में दोनों सितारे एक-दूसरे के भाई का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म की स्टारकास्ट काफी बड़ी है। अजय देवगन, आलिया भट्ट और श्रिया सरन की इस फिल्म में अहम किरदारों में दिखाई देंगे।

जब 'पद्मावत' के सेट पर रो पड़ी थीं दीपिका पादुकोण, बोलीं- कभी सोचा नहीं था संजय लीला भंसाली की हीरोइन बनूंगी

फिल्म आरआरआर का बड़े बजट के साथ तैयार किया जा रहा है। इसकी कहानी में देश की आजादी से पहले 1920 के दशक को दिखाया जाएगा। 19 जनवरी को राजामौली ने बताया था कि उन्होंने फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग शुरू कर दी है। कोरोना के चलते लगे लॉकडाउन के कारण शूट को बीच में ही रोकना पड़ा था। 8 महीने के लंबे गैप के बाद पिछले साल अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू हुई थी।

वरुण धवन ने नताशा दलाल संग शादी के लिए क्या सलमान खान के गाने पर मारी थी मंडप में एंट्री?

डीएनए के साथ इंटरव्यू के दौरान आलिया ने इस फिल्म में काम करने का अनुभव शेयर किया था। उन्होंने कहा, ''इस फिल्म के लिए  शूटिंग करना एक अलग तरह का अनुभव रहा, क्योंकि हिंदी के साथ तेलुगू में भी मैंने शूट किया था, जिस भाषा को मैं नहीं जानती हूं।'' इस फिल्म से आलिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें