Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ss rajamouli invite anupam kher for lunch actor give him traditional shawl - Entertainment News India

एस एस राजामौली ने अनुपम खेर को अपने घर में किया इन्वाइट, एक्टर ने पहनाई ट्रेडिशनल शॉल

एस एस राजामौली साउथ के बड़े डायरेक्टर हैं। अब राजामौली ने अनुपम खेर को अपने हैदराबाद वाले घर पर लंच के लिए इन्वाइट किया। अनुपम ने इस दौरान के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

एस एस राजामौली ने अनुपम खेर को अपने घर में किया इन्वाइट, एक्टर ने पहनाई ट्रेडिशनल शॉल
Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 3 Aug 2022 11:06 PM
हमें फॉलो करें

अनुपम खेर हाल ही में फिल्ममेकर एस एस राजामौली के घर हैदराबाद में उनसे मिलने गए। राजामौली ने अनुपम को लंच पर बुलाया था। एक्टर ने इस दौरान की फोटोज और वीडियोज शेयर की हैं। इसमे आपको राजामौली के साथ उनकी पत्नी भी नजर आएंगी। बता दें कि इस दौरान अनुपम ने राजामौली को एक ट्रेडिशनल शॉल दी। वीडियो में आप देखेंगे कि अनुपम, राजामौली को पास बुलाते हैं और उन्हें शॉल पहनाते हैं। वहीं राजामौली इसके लिए हाथ जोड़कर थैंक्यू बोलती हैं। फोटोज और वीडियोज शेयर कर अनुपम ने राजामौली के लिए स्पेशल मैसेज लिखा।

अनुपम ने लिखा, 'डियर रामजी और एस एस राजामौली थैंक्यू आपके प्यार और शानदार लंच के लिए आपके हैदराबाद के घर पर। मुझे आपके घर में आपका इस ट्रेडिशनल शॉल से स्वागत करके काफी मजा आया। मुझे आपकी सादगी और विनम्रता काफी पसंद आई। मैं बहुत ही खुशनसीब हूं। आप दोनों से बहुत कुछ सीखने को मिला।' 

वीडियो में आप देखेंगे कि जब अनुपम, राजामौली को शॉल पहनाते हैं तो एक्टर कहते हैं, आप मुझे कैसे याद करोगे फिर? इस पर राजामौली की पत्नी जवाब देती हैं, आपको कैसे ही कोई भूल सकता है। वहीं आगे फोटो में अनुपम और राजामौली एक-दूसरे के सामने हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं।
 

प्रोफेशनल लाइफ

अनुपम की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अब कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को कंगना डायरेक्ट कर री हैं। फिल्म में अनुपम दिवंगत पॉलिटिकल लीडर जयप्रकाश नारायण का किरदार निभाएंगे। वहीं कंगना रनौत फिल्म में इंदिरा गांधी का रोल निभा रही हैं। पिछले महीने अनुपम ने फिल्म से अपना पोस्टर शेयर किया था।

वहीं राजामौली की बात करें तो लास्ट उनकी फिल्म आरआरआर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण लीड रोल में थे। वहीं आलिया भट्ट और अजय देवगन का फिल्म में कैमियो था। अब खबर आ रही है कि राजामौली, महेश बाबू के साथ फिल्म कर सकते हैं। हालांकि अभी ये कन्फर्म नहीं है।


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें