Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़SS Rajamouli had to buy tickets for himself Ram Charan Jr NTR and their family members so that they could attend the Oscars 95th Academy Awards as per a report

Oscars 2023: 'आरआआर' की टीम को खरीदनी पड़ी थी ऑस्कर में सीट, टिकट की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

Oscars 2023: इस बीच ऑस्कर अवॉर्ड्स से जुड़ी एक ऐसी बड़ी खबर सामने आई है, जिससे हर कोई हैरान है। रिपोर्ट के मुताबिक राजामौली, राम चरण, जूनियर एनटीआर और परिवार के लिए ऑस्कर में सीट्स खरीदी थीं।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 19 March 2023 09:20 AM
हमें फॉलो करें

अभिनेता राम चरण (Ram Charan)और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की फिल्म आरआरआर (RRR) को ग्लोबली पसंद किया गया है। वहीं फिल्ममेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की 'आरआरआर' ने ऑस्कर 2023 में ‘नाटु-नाटु’ (Naatu Naatu) के लिए ओरिजनल सॉन्ग कैटेगरी का अवॉर्ड जीता और इतिहास रच दिया।  लेकिन इस बीच ऑस्कर अवॉर्ड्स से जुड़ी एक ऐसी बड़ी खबर सामने आई है, जिससे हर कोई हैरान है। रिपोर्ट के मुताबिक राजामौली, राम चरण, जूनियर एनटीआर और परिवार के लिए ऑस्कर (Oscars 2023) में सीट्स खरीदी थीं।

आरआरआर की टीम ने खरीदी थी सीट
ऑस्कर्स 2023 का आयोजन 12 मार्च (भारत के मुताबिक 13 मार्च) को लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में हुआ था। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्कर में सिर्फ नाटु नाटु के म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरावनी और लिरिसिस्ट चंद्र बोस को ही फ्री पास मिले थे, चूंकि वो अवॉर्ड सेरेमनी के लिए नॉमिनेट हुए थे। वहीं आरआरआर की बाकी टीम यानी निर्देशक एसएस राजामौली, अभिनेता राम चरण, जूनियर एनटीआर और उनके परिवारों को इवेंट लाइव देखने के लिए टिकट खरीदना पड़ा था।

करीब 20 लाख रुपये का एक टिकट
द इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ऑस्कर 2023 के एक टिकट की कीमत 25 हजार डॉलर (करीब 20.6 लाख रुपये) थी। रिपोर्ट में बताया गया है कि अकेडमी अवॉर्ड्स के क्रू के मुताबिक सिर्फ अवॉर्डीस और उनके परिवार को ही फ्री पास मिलते हैं, जबकि बाकी लोगों को इवेंट के लिए टिकट खरीदना पड़ता है। इस खबर के सामने आने से इंडियन फैन्स और दर्शक हैरान है कि निर्देशक और एक्टर्स तक को ऑस्कर के लिए टिकट खरीदना पड़ा था।

क्यों अलग अलग बैठी थी आरआरआर की टीम?
याद दिला दें कि भारतीय सिनेमा दर्शक इस बात से भी उदास थे कि राजामौली सहित बाकी आरआरआर की टीम को अकेडमी ऑरगेनाइजर्स ने आखिरी में सीट दी थी, जबकि एमएम कीरावनी और चंद्र बोस बाकी नॉमिनीस के साथ आगे की सीट में बैठे थे। सोशल मीडिया यूजर्स ने इस बात पर भी उस वक्त दुख जाहिर किया था, हालांकि अब इसकी वजह सामने आ गई है कि कीरावनी और चंद्र बोस नॉमिनीस थे, जबकि बाकी टीम ने पेड टिकट खरीदी थी। बता दें कि इवेंट में राजामौली अपनी पत्नी और बेटे साथ थे। वहीं राम चरण भी इवेंट में पत्नी के साथ नजर आए थे, जबकि जूनियर एनटीआर ने अकेले ही इवेंट में शिरकत की थी।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें