फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनRRR से पहले इन दो इंडियन फिल्मों ने की 1000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई, ग्लोबली किया धमाका

RRR से पहले इन दो इंडियन फिल्मों ने की 1000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई, ग्लोबली किया धमाका

जूनियर एनटीआर (Jr NTR), राम चरण (Ram Charan), अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म आरआरआर (RRR) को दर्शकों से जोरदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और पसंद की जा रही है।

RRR से पहले इन दो इंडियन फिल्मों ने की 1000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई, ग्लोबली किया धमाका
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSun, 10 Apr 2022 03:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जूनियर एनटीआर (Jr NTR), राम चरण (Ram Charan), अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  स्टारर फिल्म आरआरआर (RRR) को दर्शकों से जोरदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म के बेहतरीन एक्शन सीन्स को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं फिल्म के गाने भी खूब धूम मचा रहे हैं। एक ओर जहां आरआरआर का हिंदी वर्जन करीब 200 करोड़ की कमाई कर चुका है, तो वहीं फिल्म ग्लोबली एक हजार करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी हैं। एसएस राजामौली ने इंडियन फिल्मों को ग्लोबल लेवल पर एक नई पहचान देने का काम किया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आरआरआर से पहले कौनसी दो इंडियन फिल्में एक हजार करोड़ से अधिक की ग्लोबली कमाई कर चुकी हैं।

हजार करोड़ क्लब में शामिल 3 फिल्में
बता दें कि इन दिनों हर ओर चर्चा चल रही है आरआरआर के ग्लोबल बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड की। फिल्म एक हजार करोड़ रुपये से अधिक की वर्ल्डवाइड कमाई कर चुकी है। फिल्म स्टार्स राम चरण और जूनियर एनटीआर के काम को वर्ल्डवाइड पसंद किया जा रहा है और फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली भी खूब वाहवाही लूट रहे हैं। फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी 200 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

कौनसी तीन फिल्मों ने कमाए 1000 करोड़
एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर एक हजार करोड़ रुपये कमाने वाली तीसरी इंडियन फिल्म बन गई है। इससे पहले आमिर खान की फिल्म दंगल और एसएस राजामौली की निर्देशित फिल्म बाहुबली 2: द कंन्क्लूजन इस लिस्ट में शामिल हैं। बता दें कि इन दोनों ही फिल्मों को ग्लोबल लेवल पर खूब पसंद किया गया था। गौरतलब है कि बाहुबली सीरीज को भी एसएस राजामौली ने ही निर्देशित किया है, जो आरआरआर के भी निर्देशक हैं।

25 मार्च को रिलीज हुई थी फिल्म
बता दें, RRR में मुख्य अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा स्टार-स्टडेड लाइनअप है, जिसमें अजय देवगन, आलिया भट्ट, ओलिविया मॉरिस मुख्य भूमिकाओं में हैं और समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिकाओं में शामिल हैं। इस तेलुगु लैंगुएज पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म का निर्माण डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या ने किया है। एसएस राजामौली की RRR 25 मार्च 2022 को रिलीज़  हो चुकी है।
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper