फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनJr NTR और रामचरण की RRR ने जीता जापान के लोगों का दिल, जापान के बॉक्स ऑफिस पर बनाया बड़ा रिकॉर्ड

Jr NTR और रामचरण की RRR ने जीता जापान के लोगों का दिल, जापान के बॉक्स ऑफिस पर बनाया बड़ा रिकॉर्ड

दुनियाभर में करीब1200 करोड़ रु़पये की कमाई कर चुकी साउथ इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR को जापान में रिलीज किया गया है। 21 अक्टूबर को जापान में रिलीज हुई इस फिल्म को खूब सराहना मिल रही है।

Jr NTR और रामचरण की RRR ने जीता जापान के लोगों का दिल, जापान के बॉक्स ऑफिस पर बनाया बड़ा रिकॉर्ड
Pooja Bajajलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 30 Oct 2022 01:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Jr NTR and Ram Charan starrer Blockbuster RRR Sets Record In Japan: जुनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर (RRR) दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद जापान के लोगों का दिल जीतने में भी कामयाब साबित हो रही है। 21 अक्टूबर को जापान में रिलीज हुई RRR ने  जापान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। 

जापान के बॉक्स ऑफिस पर आरआरआर की रिकॉर्ड तोड़ कमाई 
दुनियाभर में 1200 करोड़ रु़पये की कमाई कर चुकी साउथ इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR को जापान में रिलीज किया गया है। फिल्म को जापान के दर्शकों की खूब सराहना मिल रही है। राम चरण और जुनियर NTR स्टारर इस फिल्म की जापान में भी अच्छी कमाई जारी है। ये फिल्म इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली विदेशी फिल्म बन चुकी है। हाईएस्ट ग्रोसर ऑफ द वीक बनी इस फिल्म की जापान में प्रोमोशन भी जोरो शोरों से की गई है।  रिलीज से पहले डायरेक्टर एसएस राजामौली के साथ एक्टर जुनियर एनटीआर और राम चरण फिल्म को जापाना में प्रमोट करते नजर आए थे। 
 

जापान के 44 शहरों में हुई रिलीज RRR सबसे बड़ी इंडियन रिलीज बनी 
जापान में अच्छी कमाई कर रही आरआर फिल्म को 44 शहरों में रिलीज किया गया है। ये फिल्म जापान में रिलीज हुई सबसे बड़ी इंडियन फिल्म बन चुकी है। इस फिल्म को 209 स्क्रीन्स और 31 मैक्स स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वैरायटी की रिपोर्ट के मुताबिक, आरआरआर ने जापान में 73 मिलियन ($495,000) JPY (जापानी करंसी) की कलेक्शन कर ली है। इस तरह से आरआरआर जापान में हाईएस्ट ग्रॉसर विदेशी फिल्म बन चुकी है। 

RRR फिल्म के बारे में 
राजामौली के निर्देशन में बनी RRR एक पीरियड़ ड्रामा फिल्म है। फैंटसी वर्ल्ड की मदद से फिल्म की इमोशनल कहानी को बयां किया गया है। इस साल 25 मार्च को देशभर में रिलीज हुई इस फिल्म ने रिलीज के महज तीन दिनों में 450 करोड़ की कमाई कर ली थी। ये फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की टॉप लिस्ट में है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी अहम किरदार में नजर आईं थीं। इस फिल्म का बजट 550 बताया गया है। 

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।