DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  वेब सीरीज 'ताजमहल 1989' के एक्टर श्रीराज इस फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचेंगे प्रयागराज

मनोरंजनवेब सीरीज 'ताजमहल 1989' के एक्टर श्रीराज इस फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचेंगे प्रयागराज

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Published By: Tej Singh
Fri, 29 Jan 2021 06:16 AM
वेब सीरीज 'ताजमहल 1989' के एक्टर श्रीराज इस फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचेंगे प्रयागराज

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज 'ताजमहल 1989' और फिल्म 'ट्रैफिक' करने वाले लखनऊ के श्रीराज सिंह को लगता है कि फिल्मी दुनिया में उन्हें अभी एक लंबा रास्ता तय करना है। एक कार्यक्रम के दौरान हाल ही दिए अपने बयान में एक्टर ने कहा, "जब भी मैं पीछे मुड़कर देखता हूं मुझे लगता है कि अभी बहुत कुछ बाकी जो मुझे खुद को संतुष्ट करने के लिए करना है। लेकिन साथ ही, मैं यह भी अच्छी तरह से समझता हूं कि एक अभिनेता के रूप में मैं किसी भी स्तर पर अपने काम से संतुष्ट नहीं रह सकता क्योंकि हमें हमेशा कुछ नया खोजना होता है और पहले से ज्यादा रचनात्मक होना होता है।" 

इस प्रतिभाशाली एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत थिएटर से की थी। एक्टर ने बताया, "जब मैं अपना कॉलेज पूरा करने वाला था, मैंने शहर में ही एक थिएटर का हिस्सा बनने का निर्णय किया। रंगमंच से यह प्यार मुझे राय उमानाथ बालि ऑडिटोरियम ले गया और तब में राज्य के थिएटर स्टॉलवार्ट से परिचित हुआ। 1996 से मैंने यह शुरू किया और काम की तलाश में मुंबई जाने से पहले स्वर्गीय गोपाल मिश्रा और मेहराज आलम जैसी जानी-मानी थिएटर हस्तियों के साथ मैंने कई प्रोसिडियम और नुक्कड़ नाटक किए।”

अनुष्का शर्मा ने जब लिप जॉब को लेकर की थी खुलकर बात, बोलीं- मेरे पास कुछ भी छिपाने के लिए नहीं था

इसमें आगे जोड़ते हुए श्रीराज ने कहा, "मेरे लिए एक्टिंग मेरी दुनिया थी और एक एक्टर होने के नाते, मुझे पता था कि मुंबई मुझे वही देगी जो मैं देख रहा था, लेकिन वास्तव में वो खतरों की सड़क थी, जिसपर हमें चलना था। बहुत संघर्ष करने के बाद मुझे अपना पहला काम पहला डीडी1 के साथ कश्मकश जिंदगी की मिला।और तब से लेकर अबतक मैंने कई अलग-अलग शो के लिए 1,000 से अधिक एपिसोड और कई फिल्में भी की हैं।"

अपने लखनऊ कनेक्शन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे यह शहर बहुत पसंद है क्योंकि यह मुझे अपने थिएटर वाले दोस्तों और निश्चित रूप से अपने परिवार के साथ उन खूबसूरत दिनों में वापस ले जाता है और फिर मुझे सर्दियां याद आती हैं, इसलिए कुल्हड़ वाली चाय के साथ मौसम का आनंद लेने के लिए शहर वापस आते रहते हैं। मुझे प्रयागराज में फिल्म की शूटिंग के लिए यूपी वापस आना है। 'चिनार दास्तां-ए-इश्क', सोशल एक्टिविस्ट दया भाई पर बनी बॉयोपिक 'दया भाई' जैसी फिल्मों के साथ श्रीराज अब अपनी नई फिल्मों 'सबवे' और 'प्रेमातुर' की रिलीज के इंतजार में हैं।

संबंधित खबरें