Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sridevi would be happier to see jhanvi married than act in bollywood

OMG! बेटी को लेकर श्रीदेवी बोलीं - 'जाह्नवी को एक्टिंग करते नहीं बल्कि शादीशुदा देख ज्यादा खुशी होगी'

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की अपकमिंग फिल्म मॉम रिलीज होने वाली है, बता दें कि ये श्रीदेवी की 300वी फिल्म होगी। लेकिन दिलचस्प बात तो ये है कि श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 20 June 2017 06:14 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की अपकमिंग फिल्म मॉम रिलीज होने वाली है, बता दें कि ये श्रीदेवी की 300वी फिल्म होगी। लेकिन दिलचस्प बात तो ये है कि श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। हाल ही में श्रीदेवी ने जाह्नवी के डेब्यू को लेकर कहा कि मुझे उसे शादीशुदा देखकर ज्यादा खुशी मिलेगी।

दरअसल, एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए श्रीदेवी ने कहा, 'जाह्नवी को फिल्मों में काम करते हुए देखने के बजाय मुझे उसे शादीशुदा देखते हुए ज्यादा खुशी मिलेगी। जाह्नवी फिल्मों में काम करना चाहती हैं। लेकिन मैं इसके फेवर में नहीं थी। मैं ये नहीं कहती कि ये इंडस्ट्री बुरी है क्योंकि मैं खुद भी इसका हिस्सा हूं। लेकिन पेरेंट्स होने के नाते मुझे ज्यादा खुशी तब होगी जब वो शादी कर ले। हालांकि जाह्नवी की खुशी भी मेरे लिए उतनी ही महत्वपूर्ण है। ऐसे में अगर वो एक्ट्रेस बनना चाहती हैं तो भी मुझे उस पर गर्व होगा।'


लोगों को लगता है बेटी को प्रमोट कर रही हूं

श्रीदेवी ने ये भी बताया कि कुछ समय पहले जब वो बेटियों के साथ एक इवेंट में गई थीं तो लोगों को लगा कि मैं जाह्नवी को प्रमोट कर रही हूं। लेकिन अगर मेरी बेटियां मेरे साथ चलती हैं तो एक मां होने के नाते मुझे उन पर गर्व है। हालांकि लोग तो इसका अलग ही मतलब निकालते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें