DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Sridevi थीं खुशी कपूर के तीसरे टैटू से परेशान, सामने आई वजह

कपूर सिस्टर्स और धड़क (Dhadak) से अपना डेब्यू करने वाली जाह्नवी (Janhvi Kapoor) और खुशी (Khushi Kapoor) हाल ही में नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के चैट शो में आईं। ऐसा पहली बार हुआ है जब जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर दोनों एक साथ किसी चैट शो में लोगों से रू-ब-रू हुई हैं। इस दौरान शो में दोनों बहनों ने एक-दूसरे के कई सीक्रेट्स खोले और खास चर्चा खुशी कपूर के टैटू पर की।

एक भ्रम सर्वगुण संपन्न: जाहन्वी मित्तल के इरादें हैं खतरनाक, देखें अब क्या होगी उसकी नई चाल!

बीजेपी को मिला सनी देओल के ढाई किलो के हाथ का साथ! ये हैं उनके पॉपुलर डायलॉग्स

आपको बता दें कि खुशी कपूर को टैटू को बेहद शौक है। उनके शरीर पर तीन टैटू हैं। आपको बता दें कि एक बार तो श्रीदेवी खुशी के टैटू लव से बेहद परेशान हो गई थीं। नेहा धूपिया के चैट शो में खुशी कपूर ने अपने टैटू लव को लेकर कहा कि मेरे शरीर पर तीन टैटू हैं। एक टैटू में फैमिली के बर्थडे रोमन लेटर में लिखे हैं। दूसरे टैटू में बेस्ट फ्रेंड का नाम लिखा है। वहीं तीसरे टैटू में उन्होंने खुद की राह बनाओ लिखवाया हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by khushi kapoor (@khushi.kapoorr) on

खुशी ने बताया कि तीसरे टैटू को लेकर वे सबसे ज्यादा शर्मिंदा हुई हैं। क्योंकि उनकी मां को टैटू के प्रति उनका ये लगाव बिल्कुल पसंद नहीं आता था। बता दें कि जाह्नवी कपूर ने पिछले साल धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें उनके साथ शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के भाई इशान खट्टर (Ishan Khattar) मुख्य भूमिका में थे।

जाह्नवी कपूर के बाद अब खुशी कपूर भी बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर की तरह खुशी कपूर को भी करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड में लॉन्च कर सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sridevi was not happy with khushi kapoor and janhvi kapoor because of her tattoo love boney kapoor and arjun kapoor