Hindi NewsEntertainment Newssridevi want to produce tamil film says husband boney kapoor

श्रीदेवी की थी ये आखिरी इच्छा, जल्द पूरी करेंगे बोनी कपूर

बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने हाल ही में खुलासा किया कि श्रीदेवी तमिल फिल्मों को प्रोड्यूस करना चाहती थीं। उन्होंने बताया कि श्रीदेवी चाहती थीं कि उनकी फिल्म में अजीत काम करे। श्रीदेवी की इस...

श्रीदेवी की थी ये आखिरी इच्छा, जल्द पूरी करेंगे बोनी कपूर
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Mon, 17 Dec 2018 08:36 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने हाल ही में खुलासा किया कि श्रीदेवी तमिल फिल्मों को प्रोड्यूस करना चाहती थीं। उन्होंने बताया कि श्रीदेवी चाहती थीं कि उनकी फिल्म में अजीत काम करे। श्रीदेवी की इस ख्वाहिश को पूरा करते हुए बोनी कपूर ने पिंक का तमिल रीमेक बनाने का फैसला किया है।

बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'फिल्म का नाम अब तक तय नहीं किया गया है। अजीत के साथ 'इंग्लिश विंग्लिश' में काम करने के बाद श्रीदेवी ने ये इच्छा जाहिर की थी कि अजीत हमारे होम प्रोडक्शन के लिए किसी तमिल फिल्म में काम करें। लंबे वक्त तक हमें अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल सकी। फिर अजीत ने तमिल में 'पिंक' बनाने का सुझाव दिया।'

 

श्रीदेवी इस सुझाव से काफी खुश थीं क्योंकि वो जानती थीं कि पिंक बेहतरीन कहानी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का नाम 'थाला 59' हो सकता है जिसे 2019 में रिलीज किया जा सकता है। अगर बोनी इस फिल्म को बनाएंगे तो ये तमिल इंडस्ट्री में बोनी कपूर की एंट्री होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें