DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैंसर से हारी श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बहन, बेटी ने किया अंतिम संस्कार

 sujata kumar funeral

श्रीदेवी की फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' में उनकी बहन का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस सुजाता कुमार का रविवार को निधन हो गया था। वो लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रही थीं। सोमवार को सुजाता के परिवार और करीबियों ने उन्हें अंतिम विदाई दी। सोमवार की दोपहर को सुजाता कुमार का अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले शमशान घाट में हुआ। बेटी कृतिका और बहन सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने सुजाता का दाह संस्कार किया।

sujata kumar funeral

12 साल तक लड़ी कैंसर की जंग...

साल 2006 में पहली बार सुजाता को कैंसर केे बारे में पता चला। खबरों की मानें तो सुजाता metastatic कैंसर से पीड़ित थीं और मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थीं। उनका कैंसर चौथी स्टेज पर पहुंच चुका था और उनके शरीर के कई ऑर्गन भी फेल हो चुके थे। 

शेखर कपूर की पूर्व पत्नी हैं सुजाता की बहन सुचित्रा...
फिल्ममेकर शेखर कपूर की पूर्व पत्नी सुचित्रा ने सोमवार सुबह ट्वीट कर सुजाता के निधन की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा, "हमारी चहेती सुजाता कुमार का निधन हो गया है. हमारे अंदर एक खालीपन छोड़कर वह एक बेहतरीन जगह चली गई हैं। उन्होंने हमसे एक घंटे पहले रात 11.26 को विदा ली. जिंदगी दोबारा पहले जैसी नहीं हो सकती."

sujata kumar funeral

इससे पहले सुचित्रा ने ट्वीट कर अपने प्रशंसकों और दोस्तों से सुजाता के ठीक होने की प्रार्थना करने का आग्रह किया था।साथ ही उनका एक पुराना वीडियो भी जारी किया था, जिसमें सुजाता ने अपने बचपन की कड़वी यादें और जल्द शादी टूट जाने जैसे दर्द बयां किया था। (सभी फोटोज विरल भयानी)

बता दें कि सुजाता फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' के अलावा 'रांझणा', 'सलाम-ए-इश्क' और 'गोरी तेरे प्यार में' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। फिल्मों के अलावा सुजाता ने कई टीवी शोज में भी काम किया था, जिनमें होटल किंगस्टन, बॉम्बे टॉकिंग और 24 जैसे शोज शामिल हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sridevi-onscreen-sister-sujata-kumar-funeral-daughter and suchitra-krishnamoorthi-do last-rites