Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sridevi-onscreen-pakistani-daughter-sajal-ali-said-i-lost-my-mom-again-today

श्रीदेवी की मौत से सदमें में आई 'पाकिस्तानी बेटी',लिखा-दोबारा मां.....

श्रीदेवी की मौत ने न सिर्फ बॉलीवुड और उनके फैंस को बल्कि उनसे जुड़े हर शख्स को सदमें में डाल दिया है। उनकी मौत की खबर सुनकर उनकी ऑनस्क्रीन बेटी भी काफी इमोशनल हो गई हैं। हम बातकर रहे हैं...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 25 Feb 2018 06:33 PM
हमें फॉलो करें

श्रीदेवी की बेटी का इमोशनल पोस्ट

1 / 2

श्रीदेवी की मौत ने न सिर्फ बॉलीवुड और उनके फैंस को बल्कि उनसे जुड़े हर शख्स को सदमें में डाल दिया है। उनकी मौत की खबर सुनकर उनकी ऑनस्क्रीन बेटी भी काफी इमोशनल हो गई हैं। हम बात कर रहे हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली की जो श्रीदेवी की आखिरी फिल्म मॉम में नजर आई थीं।

OMG: जब अमिताभ के साथ काम करने के लिए श्रीदेवी ने रखी थी ये शर्त

पहले अर्जुन कपूर तो अब जाह्नवी, 6 साल बाद उसी दर्द से गुजरेंगी श्रीदेवी की बेटी

सजल अली ने लिखा ये इमोशनल पोस्ट...
मॉम में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली ने श्रीदेवी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने एक बार फिर से अपनी मां को खो दिया।' दरअसल, फिल्म मॉम के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में श्रीदेवी ने बताया था कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वह पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल के काफी करीब आ गईं थीं। सजल के साथ उनका रिश्ता मां जैसा बन गया था। वह महसूस करती थीं कि वह काफी दूर हैं, फिर भी मेरी बेटी हैं। 

 

Lost my mom again...

A post shared by Sajal Ali Firdous (@sajalaly) on

बता दें कि बीती रात दुबई में श्रीदेवी का दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मौत कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुई है।
 

छोटी बेटी ने कहा ये

2 / 2

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी का शनिवार देर रात दुबई में निधन हो गया। श्रीदेवी की मौत के वक्त उनके पति बोनी कपूर और बेटी खुशी उनके साथ थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी मौत कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुई है। 

श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर उनकी ऑनस्क्रीन बेटी काफी भावुक हो गई हैं। दरअसल, मॉम में उनकी छोटी बेटी का किरदार निभाने वालीं रीवा अरोड़ा ने एक चैनल से बात करते हुए रीवा ने कहा कि उन्हें जब इस बारे में पता चला तो वो ये यकीन ही नहीं कर पाईं। रीवा ने बताया कि श्रीदेवी बहुत अच्छी थीं और वो रीवा की केयर भी बहुत करती थीं। यहां तक की सेट पर भी वो अपनी बेटी की तरह रीवा का ध्यान रखती थीं। बता दें कि रीवा, श्रीदेवी को श्रीदेवी मॉम कहा करती थीं।

श्रीदेवी की जिस वजह से हुई मौत, उससे बचना होता है मुश्किल

नहीं पूरी हो पाई श्रीदेवी की ये ख्वाहिश, आखिरी दिनों में सता रहा था इस बात का गम

रीमा ने कहा, 'शूटिंग के दौरान श्रीदेवी ने मुझे टॉय्जस देती थीं और अपनी बेटी की तरह ही ट्रीट करती थीं। जब भी सेट पर लंच होता था तो वो मुझे खाना खिलाया करती थीं और मुझे बहुत ज्यादा प्यार करती थीं। वो मुझे कहती थीं कि आप मुझे अपनी मॉम ही समझो। श्रीदेवी मॉम मुझे कहती थीं कि आप बहुत अच्छी एक्टिंग करते हो और मैं उन्हें कहती थी थैंक्यू श्रीदेवी मॉम।'

रीवा ने कहा, 'एक बार सेट पर जब रीवा को किसी ने माइक रीवा की स्किन पर लगा दिया था जिस वजह से मुझे इचिंग हो रही थी, फिर श्रीदेवी मॉम ने मेरा माइक निकालकर मेरे कपड़ों में लगाया। उन्होंने फिर माइक लगाने वाले को डांटा'। 

बता दें कि रीवा ने श्रीदेवी के लिए एक सॉन्ग भी डेडिकेट किया। रीवा ने कहा, 'मैं उनके लिए गाना डेडिकेट करूंगी'। उसके बाद रीवा ने श्रीदेवी के लिए 'ओ शोना तेरे लिए दुआओं में चलते दिए' गाया 

ऐप पर पढ़ें