अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CANNES 2018 में श्रीदेवी को किया गया याद, परिवार की ओर से पुरस्कार लेने पहुंचे...

कान्स फिल्म फेस्टिवल में शुक्रवार यानि आज श्रीदेवी को याद किया गया। इस दौरान उन्हें समारोह में टाइटन रेगिनाल्ड एफ लुईस फिल्म आईकन पुरस्कार दिया गया जो उनके परिवार की ओर से फिल्मकार सुभाष घई पहुंचे।

sridevi

कान्स फिल्म फेस्टिवल में शुक्रवार यानि आज श्रीदेवी को याद किया गया। इस दौरान उन्हें समारोह में टाइटन रेगिनाल्ड एफ लुईस फिल्म आईकन पुरस्कार दिया गया जो उनके परिवार की ओर से फिल्मकार सुभाष घई और निर्माता नम्रता गोयल ने लिया। बता दें कि यह पुरस्कार परंपरागत रूप से दुनियाभर के फिल्म उद्योगों में काम करने वाली महिलाओं के सम्मान में दिया जाता है। अभिनेत्री के पति निर्माता बोनी कपूर ने एक बयान में कहा, 'उनके काम को मिली पहचान, श्रद्धांजलि और उनके लाखों प्रशंसकों ने जो प्रेम दिया है उससे जाह्नवी, खुशी और मैं अभिभूत हैं। उनके काम और जीवन ने दुनियाभर के लोगों के दिलों को छुआ है और वह लाखों लोगों की प्रेरणा रही हैं। अपने काम के जरिए वह हमेशा जीवित रहेंगी। फिल्म 'मॉम के लिए दिवंगत अभिनेत्री को 65 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार के लिए भी चुना गया था।

बताते चलें कि श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को होटल के बाथरुम में पानी से भरे टब में डूबने से हो गई थी। उनके यूं अचानक दुनिया को अलविदा कहने का सदमा सिर्फ उनके परिवार को ही नहीं बल्कि पूरे बॉलीवुड और उनके लाखों फैंस को भी लगा था। 

छोटे पर्दे पर फिर नजर आएंगी सुरवीन चावला, इस शो से करेंगी वापसी

MOVIE REVIEW: देसी तड़के के साथ आया हॉलीवुड का सुपरहीरो

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sridevi honoured at Cannes Subhash Ghai accepts honour on her family s behalf