DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Sridevi की ये आखिरी फिल्म हुई चीन में रिलीज, पहले दिन कमा डाले इतने करोड़

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की अंतिम फिल्म 'मॉम' शुक्रवार को चीन में रिलीज हुई और पहले ही दिन मूवी ने 9.8 करोड़ रुपये की कमाई की। जी स्टूडियोज इंटरनेशनल द्वारा 10 मई को चीन में 38,500 स्क्रीन्स पर यह फिल्म रिलीज की गई। जी स्टूडियोज इंटरनेशनल द्वारा जारी किए गए एक बयान के अनुसार 'मॉम' का ओपेनिंग डे कलेक्शन 9.8 करोड़ रहा।

आईएएनएस के मुताबिक व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श इसे एक अच्छी शुरुआत मानते हैं। तरण आदर्श ने ट्वीट किया और लिखा कि चीन के बॉक्स ऑफिस पर 'मॉम' चौथे स्थान पर रही (पिछले महीने रिलीज हुई 'अंधाधुन' से इसकी ओपेनिंग बेहतर रही) यद्यपि शुरुआत अच्छी है, शनिवार और रविवार को फिल्म के कारोबार में तेजी देखी जा सकती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Keerthy Suresh Fan Page(16k) (@keerthysuresh_fc_) on

आरके स्टूडियो की विरासत को आगे बढ़ाएंगे Taimur Ali Khan, करीना कपूर का सामने आया बयान

बेटे सनी देओल के लिए प्रचार करते हुए धर्मेंद्र ने कहा, मैं एक देशभक्त हूं न कि राजनेता

रवि उदयवर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्रीदेवी को एक मां के रूप में दिखाया गया है जो अपनी सौतेली बेटी को न्याय दिलाने के लिए एक नए सफर की शुरूआत करती है। फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली ने इस किरदार को निभाया है जिसके साथ सामूहिक दुष्कर्म होता है।

श्रीदेवी को मरणोपरांत इस फिल्म में निभाए गए अपने किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला। ग्लोबल सिंडीकेशन और इंटरनेशनल फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन, जी एंटरटेनमेंट की प्रमुख विभा चोपड़ा फिल्म 'मॉम' के ओपेनिंग नंबर्स पर टिप्पणी करते हुए कहती हैं कि हम निश्चित थे कि फिल्म, चीन में अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन इन नंबरों ने आश्चर्य में डालकर हमें गर्वित किया है। अब हम सप्ताहांत में रिकॉर्ड ब्रेकिंग के लिए आशावादी हैं।

फिल्म के प्रोड्यूसरों में से एक बोनी कपूर ने कहा कि 'मॉम' मेरे दिल के बेहद करीब है और चीन में इस फिल्म को मिल रहे प्यार को देखकर हम अभीभूत हैं। इस अवसर पर, मैं चाहता हूं कि काश श्री यहां होती और देख पाती कि उनकी फिल्म ने कितनी बड़ी कामयाबी हासिल की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sridevi film mom releases in china earned 10 crore as a box office collection boney kapoor