DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रीदेवी की पहली डेथ एनिवर्सरी पर भावुक दिखे बोनी कपूर, देखें Photos

श्रीदेवी की पहली डेथ एनिवर्सरी पर भावुक दिखे बोनी कपूर, देखें Photos

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी(Sridevi) की गुरुवार को यानी 14 फरवरी को पहली पुण्यतिथि थी। बोनी कपूर पूजा के लिए परिवार के साथ चेन्नई पहुंचे। दरअसल, श्रीदेवी की पुण्यतिथि के मौके पर चेन्नई स्थित पैतृक घर में पूजा का आयोजन था। बता दें कि श्रीदेवी का निधन पिछले साल 24 फरवरी को दुबई में हुआ था, लेकिन तिथि के अनुसार 14 फरवरी को उनकी पहली पुण्यतिथि है।

पुण्यतिथि पर कपूर परिवार के दूसरे लोग भी नजर आए। बोनी कपूर इस दौरान काफी गंभीर नजर आए। हालांकि जाह्नवी और खुशी इस दौरान नजर नहीं आए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Images (@bollywoodimages) on


श्रीदेवी की बरसी पर तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार थाला अजित कुमार अपनी पत्नी के साथ श्रद्धांजलि देने पहुंचे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बोनी कपूर 'पिंक' मूवी के तमिल रीमेक को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में अजित कुमार लीड रोल में होंगे। दरअसल, श्रीदेवी की ये इच्छा थी कि अजित उनके पति के प्रोड्क्शन में फिल्म करें।

GULLY BOY: रणवीर-आलिया की फिल्म देखकर फैन्स दे रहे हैं धमाकेदार रिएक्शन्स

अजय देवगन ने कपिल शर्मा के शो में कृष्णा को दिया पैसों का बैग! जानें क्या है मामला

बता दें कि जब श्रीदेवी का निधन हुआ उस समय जाह्नवी का बॉलीवुड डेब्यू होना था, लेकिन वो अपनी बेटी के डेब्यू को देख नहीं पाईं। हालांकि दुबई जाने से पहले उन्होंने फिल्म के कुछ सीन्स देखे थे और वो जाह्नवी की एक्टिंग देख काफी इम्प्रेस भी हुई थीं। जाह्नवी ने अपनी मां को लेकर कहा था, मैंने अपनी मां को बेस्ट काम करते देखा है और मैं कभी उनको मैच नहीं कर पाऊंगी। मैं उनकी तरह चाहकर भी नहीं बन पाऊंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:sridevi death anniversary boney kapoor get emotional see photos