DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर लौटीं इंडिया, हाथ के टैटू ने खींचा ध्यान

मनोरंजनश्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर लौटीं इंडिया, हाथ के टैटू ने खींचा ध्यान

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kajal Sharma
Wed, 28 Apr 2021 02:08 PM
श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर लौटीं इंडिया, हाथ के टैटू ने खींचा ध्यान

श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर मार्च में यूएस गई थीं। अब वापस आ चुकी हैं। मंगलवार को उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। खुशी के साथ उनकी कजन शनाया और अंशुला कपूर भी थीं। तीनों ने फेसशील्ड लगा रखी थी। वहीं खुशी के हाथ पर टैटू ने सबका ध्यान खींचा। इसमें एक मैसेज लिखा था। 

 

जाह्नवी के बर्थडे के बाद यूएस गई थीं खुशी

खुशी कपूर मार्च में यूएस गई थीं। उस वक्त अनुराग कश्यप की बेटी आलिया के साथ उनकी कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। सिलेब फोटोग्राफर योगेनशाह के इंस्टा के मुताबिक खुशी के हाथ पर लिखा था, बाकी सब अपनेआप ही हो जाएगा। खुशी अपनी बहन जाह्नवी का बर्थडे मनाने के बाद यूएस चली गई थीं। मार्च और अप्रैल के बीच खुशी यूएस से अपनी तस्वीरें शेयर करती रहीं। वहां वह फिल्मों से जुड़ी पढ़ाई कर रही हैं। 

 

खुशी को लॉन्च नहीं करेंगे बोनी कपूर

कुछ दिनों के लिए जाह्नवी भी उनके पास पहुंची थीं, पहले लॉस ऐंजेलिस में बाद में न्यूयॉर्क में। खुशी फिल्मी दुनिया जॉइन करना चाहती हैं। उनके पिता बोनी कपूर ने ये बात क्लीयर कर दी थी कि वह खुशी को लॉन्च नहीं करेंगे। 

 

इस वजह से बेटी को नहीं करेंगे लॉन्च

एक लीडिंग डेली से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था कि मेरे पास रिसोर्सेज हैं पर मैं खुशी के बजाय किसी और को लेना पसंद करूंगा क्योंकि मैं उनका पिता हूं और ऐसे इंसान ज्यादा नरमी बरतने लगता है। एक फिल्ममेकर के तौर पर ऐसा करना सही नहीं है और एक ऐक्टर के लिए भी ये ठीक नहीं है। मैं चाहता हूं कि खुशी अपनी जगह खुद बनाए।

संबंधित खबरें