Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sridevi Daughter Janhvi Kapoor: shooting in Agra: with Rajkumar Rao:

श्रीदेवी की बेटी Janhvi Kapoor कर रही हैं आगरा में इस हॉरर फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर ताज शहर में अपनी रोमांटिक हॉरर फिल्म 'रूह-अफजा' की शूटिंग कर रही हैं। इसका असर यह हुआ कि लोगों के बीच अपनी प्यारी श्रीदेवी की बेटी की एक झलक पाने की होड़ मच...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 10 July 2019 08:08 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर ताज शहर में अपनी रोमांटिक हॉरर फिल्म 'रूह-अफजा' की शूटिंग कर रही हैं। इसका असर यह हुआ कि लोगों के बीच अपनी प्यारी श्रीदेवी की बेटी की एक झलक पाने की होड़ मच गई।

फिल्म के कलाकार यहां से 70 किलोमीटर दूर बटेश्वर में शूटिंग कर रहे हैं। बटेश्वर मंदिर के मुख्य प्रवेश द्वार पर कलाकारों के अभिनय को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

इस स्थान पर यमुना तट किनारे कतार से 101 शिव मंदिर स्थित हैं। इसके अलावा, यहां पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का पैतृक घर और शौरिपुर जैन मंदिर भी है।

मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित 'रूह-अफजा' की शूटिंग बटेश्वर और होलीपुरा के हवेलियों में हो रही है। हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म में जान्हवी के अलावा राजकुमार राव हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें